Athrav – Online News Portal
पलवल फरीदाबाद

पलवल: पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने जजपा छोड हजारों समर्थकों के साथ कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप को दिया अपना समर्थन।



अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
पलवल: फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह को आज उस समय बड़ी सफलता मिली जब हरियाणा के पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने जिले में जजपा को अलविदा कह कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह को अपना खुला समर्थन देने का ऐलान कर दिया। जजपा छोड़ने का ऐलान उन्होंने अपने हजारों कार्यकर्ताओं की बुलाई गई बैठक में किया जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह के पुत्र विवेक प्रताप सिंह भी विशेष रूप से मौजूद रहे। 
उन्होंने उपस्थित लोगों के बीच कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह को सच्चा जन- सेवक बताते हुए अपने समर्थकों से शुक्रवार को पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह के फरीदाबाद में होने वाली नामांकन सभा में भी भारी संख्या में पहुंचने की अपील की। इस मौके पर कार्यकर्ता बैठक की अध्यक्षता डागर पाल के प्रधान धर्मबीर ने की। वहीं कार्यक्रम में पलवल, होडल व हथीन से काफी संख्या में जजपा समर्थक मौजूद थे। पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने अपने संबोधन में पूर्व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर खुलकर आरोपों की बौछार की।

उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला लोगों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप को एक जन सेवक की संज्ञा दी तथा कहा कि महेन्द्र प्रताप सिंह के परिवार से उनके पुराने राजनैतिक रिश्ते हैं। इस अवसर पर उन्होंने भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि दस वर्ष के कार्यकाल के दौरान कोई भी विकास कार्य नहीं किए, बल्कि जो लोग काम कराने जाते थे। उन्हें काम करने की बजाए यह कहकर भगा देते थे कि आपने मुझे नहीं मोदी को वोट दिया। जिस कारण लोगों में भाजपा प्रत्याशी के प्रति गहरी नाराजगी है। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप की जीत का दावा करते हुए कहा कि इस बार झूठ-लूट व भ्रष्टाचार को वोट की चोट से जवाब देने का अब सही वक्त आ गया है और जनता सही अहंकार को सबक सिखाएगी। इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप के बेटे विवेक प्रताप ने कहा कि हम राजनीति सेवा के लिए कर रहें हैं। उन्होंने भावुक होकर अपने पिता का आखिरी चुनाव होने पर सहयोगी की जनता से अपील भी की। बता दें कि बता दें कि हर्ष कुमार वर्ष 1996 में हविपा तथा 2005 में पलवल जिले की हथीन विधानसभा से निर्दलीय विधायक निर्वाचित हुए थे।  बंसीलाल की सरकार में 1996 में वह राज्य के सिंचाई मंत्री बने। पलवल, होडल और हथीन क्षेत्र में हर्ष कुमार का मजबूत पकड़ है। इस मौके पर बहीन के पूर्व सरपंच रतन सिंह, मानपुर के पूर्व सरपंच तारा रावत, अंधोप के पूर्व सरपंच चरण सिंह, नांगल के पूर्व सरपंच गोपाल रावत, इसराइल सरपंच, करीम, जस्सू, फकरू, पूर्व सरपंच तुल्ली, मंडी के प्रधान सुखबीर, देवन पार्षद, कल्लू प्रधान, कासम सरपंच के अलावा होडल व हथीन के हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: हरियाणा में 8 और टोल प्लाजा फ्री होंगे-मुख्यमंत्री मनोहर लाल

Ajit Sinha

फरीदाबाद: जिला परिवेदना एवं कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक रविवार को : डीसी जितेन्द्र यादव

Ajit Sinha

फरीदाबाद: सड़कों पर अवैध पार्किंग किसी भी सूरत में नहीं होने दी जाएगी : एसडीएम अपराजिता।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//roapsoogaiz.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x