Athrav – Online News Portal
अंतर्राष्टीय दिल्ली नई दिल्ली राष्ट्रीय वीडियो

पाकिस्तान के नेता ने लाइव शो में की पत्रकार से मारपीट, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो…

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली: पाकिस्तान के एक नेता द्वारा लाइव शो के दौरान पत्रकार की पिटाई का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (PTI) के नेता मंसूर अली सियाल ने टीवी शो में आए अपने साथी पैनलिस्ट इम्तियाज खान फारान जो एक पत्रकार भी हैं के साथ मारपीट की. घटना सोमवार की है. वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि पहले दोनों के बीच आपसी कहासुनी शुरू होती है. इसके बाद सियाल अपनी कुर्सी से उठते हैं और खान पर हमला कर देते हैं. सियाल पहले खान को धक्का देते हैं जिससे वह जमीन पर गिर जाते हैं.इसके बाद जब वह सियाल की तरफ वापस आते हैं तो सियाल उनके साथ हाथापाई करने लगते हैं. मामला का बढ़ता देख टीवी के क्रू मेंबर दोनों को अलग कर देते हैं.



हालांकि, मारपीट के कुछ सेंकेड के बाद सियाल अपनी सीट पर बैठ जाते हैं. और इसके कुछ सेंकेड बाद ही पीड़ित पत्रकार भी अपनी सीट पर लौट आते हैं. दोनों ऐसे पेश आते हैं जैसे अभी कुछ मिनट पहले दोनों के बीच कुछ हुआ ही नहीं है. बाद में शो का एंकर दोबारा से शो को शुरू करवाता है.सत्ताधारी पार्टी के नेता द्वारा पत्रकार पर लाइव शो के दौरान की गई मारपीट की सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना हो रही है. कई लोग पीटीआई नेता के इस व्यवहार को गलत बता रहे हैं तो कई कह रहे हैं कि उन्हें अपने इस बर्ताव के लिए पत्रकार से माफी मांगनी चाहिए. कुछ तो पीएम इमरान खान से अपने पार्टी के नेता के इस व्यवहार के लिए उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं.

Related posts

ब्रेकिंग न्यूज़: कांग्रेस पार्टी ने आज उत्तरप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए 6 उम्मीदवारों के नाम की लिस्ट जारी किए हैं

Ajit Sinha

दिल्ली ब्रेकिंग: केजरीवाल सरकार ने दिया विकल्प, एक अक्टूबर से स्वैच्छिक होगी बिजली सब्सिडी

Ajit Sinha

फरीदाबाद: कोरोना ने जो तनाव दिया हैं,उसे उत्साहपूर्वक लाखों- करोड़ों पेड़ों को लगा कर करें दूर: विपुल गोयल-देखें वीडियो

Ajit Sinha
//awhauchoa.net/4/2220576
error: Content is protected !!