Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

16 वर्षीय लड़की को घर में गोली मारने के आरोप में एक आरोपी गिरफ्तार,मुख्य आरोपी अभी भी फरार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम:16 वर्षीय एक लड़की पर गोली चलाने के मामले में एक आरोपी को शख्स को भौंडसी थाना पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि इस प्रकरण में मुख्य आरोपी अभी फरार हैं आज पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश कर अगले 4 दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया हैं इस दौरान गहनता से आरोपी से पूछताछ की जाएगी।
एसएचओ सबित कुमार का कहना हैं कि बीते 22 जून को घर के अंदर ही एक 16 वर्षीय लड़की को घर की खिड़की से हमलाबारों ने गोली मार दी थी। इसके बाद घायल लड़की को परिजनों ने एक निजी अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया था । इस संबंध में पीड़ित लड़की की बड़ी बहन की शिकायत पर दो हमलाबारों के खिलाफ विभन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था।



उनका कहना हैं कि इस केस में ततपरता से कार्रवाई करते हुए उनकी टीम ने रविवार को एक हमलाबर को गिरफ्तार किया हैं। आरोपी का नाम संदीप निवासी भौंडसी हैं, इस आरोपी संदीप पर मुख्य आरोपी विष्णु को अपने बाइक पर वारदात के बाद भगा ले जाने का आरोप हैं। आज आरोपी संदीप को अदालत के सम्मुख पेश किया गया जहां से अगले चार दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया हैं। इस दौरान पुलिस वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्तौल व बाइक बरामद करेगी और वारदात को अंजाम देने का कारण जानने की कोशिश करेगीं।

Related posts

दहेज़ लोभियों ने एक और नवविवाहिता की गला घोंट कर हत्या कर दी, परिजनों ने किया रोड जाम,की नारेबाजी-देखें वीडियो

Ajit Sinha

बलैकमेल: कभी यूट्यूब अधिकारी, तो कभी थानेदार, तो कभी एसपी बन किया फ़ोन, कहा केस में से निकलवा देंगे नाम।

Ajit Sinha

मेरी गर्लफ्रेंड मेरे मना करने के वावजूद राहुल से बातें किया करती थी, इसलिए राहुल की गोली मार कर हत्या कर दी-अरेस्ट

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!