Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

नॉएडा: धोखेबाज के एक रिश्तेदार को पुलिस ने 29 लाख रूपए सहित किया गिरफ्तार-देखें वीडियो

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: फर्जी कंपनी बनाकर विभिन्न कंपनियों की फ्रेंचाइजी देने के मामले में थाना फेज-3 पुलिस ने मंगलवार को एक और आरोपित को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपित  मुख्य आरोपित  का रिश्तेदार है। पुलिस ने उसके कब्जे से एक ट्राली बैग बरामद किया, जिसमें 500-500 के नोटों की 58 गड्डियां यानि 29 लाख रूपए  भरे गए  थे।    

डीसीपी सेंट्रल हरीशचंद्र ने बताया कि गाजियाबाद वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास से इस मामले में एक और आरोपित  को गिरफ्तार किया गया है। पकड़ा गया आरोपित गाजियाबाद, उत्तरप्रदेश  निवासी सुभाष कुमार है। पुलिस ने इसके  कब्जे से एक ट्राली बैग बरामद किया, जिसमें 500-500 के नोटों की 58 गड्डियां यानि 29 लाख रूपए  भरे गए  थे। गिरफ्तार किया गया सुभाष कुमार मुख्य आरोपित  राजेश का मौसेरा भाई है और वह राजेश की गाड़ी भी चलाता था। पुलिस पूछतछ में आरोपित ने बताया कि वह इस पैसे को राजेश को देने के लिए जा रहा था। 

डीसीपी सेंट्रल सेक्टर-63 में फर्जी कंपनी बनाकर देश के सैकड़ों लोगों से नामी ग्रामी  कंपनियों की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर करोड़ों रुपए की ठगी की गई थी। पीड़ितों की  शिकायत के बाद थाना फेस-3 पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए अभी तक मुख्य आरोपित की मां, बहन, भाई, पत्नी समेत 9 आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इनके पास से लगभग आठ करोड़ रूपए  का सामान बरामद किया गया था। उनमें से दो करोड़ का सोना, चांदी, 13.50 लाख की नकदी, 5 कार, 63 लैपटॉप और 27 मोबाइल फोन आदि शामिल था। पुलिस टीम ने मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है। पुलिस का कहना है कि राजेश को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Related posts

शहर की आबोहवा खराब होने पर ने ग्रेडेड रिस्पांस एक्शन प्लान लागू, पानी का छिड़काव किया, प्रतिबंधित पॉलीथिन रोक

Ajit Sinha

डीजीपी शत्रुजीत कपूर की अध्यक्षता में पंचकूला के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों तथा थाना प्रभारियों के साथ बैठक आयोजित

Ajit Sinha

चलती कार में लगी आग, युवक और युवती ने किसी तरह जलती कार से कूद कर अपनी बचाई जान, झुलसे, वीडियो वायरल

Ajit Sinha
//kirteexe.tv/4/2220576
error: Content is protected !!