Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

नवनिर्वाचित प्रतिनिधि फरीदाबाद के सामाजिक एवं आर्थिक विकास के पहिये को अधिक तेजी से आगे बढ़ा पाएँगे: कृष्ण पाल गुर्जर


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले गांव खेड़ी गुजरान में फरीदाबाद ब्लॉक समिति की चेयरमैन भागृति लोहिया एवं अनिल लोहिया द्वारा स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। समारोह में विशिष्ठ अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सलाहकार अजय गौड़ तथा पूर्व विधायक नगेन्द्र भड़ाना भी उपस्थित रहे। गांव की मौजिज सरदारी ने आए हुए सभी अतिथियों का बड़ी माला पहनाकर स्वागत किया।

गांव की उपस्थित सरदारी व कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि नवनिर्वाचित पंच-सरपंच, जिला पार्षद, ब्लॉक समिति के प्रतिनिधि फरीदाबाद के सामाजिक एवं आर्थिक विकास के पहिये को और भी अधिक तेजी के साथ आगे बढ़ा पाएंगे। इस देश में सांसद से लेकर ग्राम समिति के सदस्य आम लोगों द्वारा चुनाव के माध्यम से चुने जाते हैं। लोग बहुत ही उम्मीदों के साथ हम सबको चुनकर भेजते है ताकि हम उनकी समस्याओं का समाधान करा सके। हम सबको उन उम्मीदों पर निष्पक्ष रूप से खरा उतरना है। जनप्रतिनिधियों से मिलकर हम सरकार की नीतियों के अनुकूल और प्रतिकूल प्रभावों का भी बेहतर अध्ययन कर पाते है। हम सभी इस शहर के चहुंमुखी विकास के लिए प्रतिबद्ध है और यह प्रोग्राम इस दिशा में एक सकारात्मक पहल बना है।

मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सलाहकार अजय गौड़ ने कहा कि भाजपा सरकार ने पंचायती चुनावों में पूरी पारदर्शिता बताते हुए निष्पक्ष चुनाव कराकर देश में एक मिसाल कायम की है। पूरे प्रदेश में भाजपा के ही चुने गए चेयरमैन, उप-चेयरमैन व अन्य वरिष्ठ पदों पर विराजमान हुए है। अब प्रदेश सरकार समान विकास के आधार पर सभी गांवों को भरपूर राशि विकास के लिए उपलब्ध करवाएगी। जिससे शहर के साथ-साथ ग्रामीण इलाकों का भी पूरा विकास होगा।इस मौके पर पूर्व चेयरमैन सुनील भाटी, अनिल लोहिया चेयरमैन, सतबीर भड़ाना उर्फ बिल्लू भगत , रामबीर चेयरमैन, बिल्लू लोहिया, डॉ कृष्ण चपराना, भरत ठेकेदार, दयाराम सरपंच , सुरेश, दयानंद के अलावा सभी गणमान्य पंच, सरपंच,ब्लॉक मेंबर जिला पार्षद के अलावा गांव खेड़ी गुजरान के मौजूद लोग मौजूद रहे।

Related posts

फरीदाबाद:मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पुलिस प्रशासन को दिए नए साल का बेहतरीन तोहफा, 384 आवास, कई और सौगाते दी ,

Ajit Sinha

फरीदाबाद :सीएम मनोहर लाल शंखनाद रैली में स्विमर्स के लिए 50 मीटर के अंतरराष्ट्रीय स्तर के स्विमिंग पूल के निर्माण ऐलान करेंगे,विपुल ।

Ajit Sinha

फरीदाबाद में आसपास के प्रदेशों व जिलों से आवागमन करने वाले सरकारी कर्मचारियों एवं आम व्यक्तियों पर लगा प्रतिबंध: डीसी

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x