Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती, अपहरण, मार पीट , लङाई-झगङा, अवैध हथियार के मामले में लिप्त खूंखार अपराधी अरेस्ट

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम: हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती, अपहरण, मारपीट, लङाई-झगङा, अवैध हथियार रखने इत्यादि संगीन अपराधों की लगभग दो दर्जन वारदातों को अन्जाम देने वाले कुख्यात उद्घोषित अपराधी (पी.ओ.) को अपराध शाखा, सैक्टर-10 की पुलिस टीम ने अवैध हथियारों के साथ अरेस्ट किया हैं। आरोपित  कुख्यात किस्म का अपराधी है और अपराधों को अन्जाम देने के लिए अपने पास में अवैध हथियार रखता था। पुलिस की माने तो आरोपित के पास से पुलिस ने दो  देशी डोगा बरामदकिए गए ।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक गत 2 जून -2021 को उप-निरीक्षक दलपत सिंह, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-10 की पुलिस टीम ने अपने गुप्त सुत्रों की सहायता से व अपनी समझबुझ से 01 आरोपित को 200 फुटा रोङ नजदीक गाँव घाटा, गुरुग्राम से एक आरोपित को अवैध हथियार सहित काबू करने में बङी सफलता हासिल की है। आरोपित की पहचान बिशम्बर उर्फ पहलवान निवासी गाँव बालियावास, जिला गुरुग्राम, उम्र 43 वर्ष के रुप में हुई हैं ।
पुलिस का कहना हैं कि आरोपित  के पास  से दो  देशी डोगा (अवैध हथियार) बरामद होने पर आरोपित  के खिलाफ थाना सैक्टर-56, गुरुग्राम में शस्त्र अधिनियम की सम्बन्धित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया व आरोपित को मुकदमा  में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया हैं ।आरोपित  से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि इसके खिलाफ गुरुग्राम जिले में हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती, अपहरण, मारपीट, लङाई-झगङा, अवैध हथियार रखने इत्यादि जैसे संगीन अपराधों के करीब दो  दर्जन मुकदमा दर्ज  है और अदालत से इसको कई अपराधिक मामलों में उद्घोषित अपराधी भी घोषित किया हुआ है।

पिछले कई वर्षों से ये विभिन्न अपराधों में सक्रिय रहा तो इसकी दुश्मनी अन्य अपराधियों से हो गई, जिसके चलते अन्य अपराधी इसके विरोधी भी हो गए। यह पहले भी कई बार जेल जा चुका है।पुलिस का कहना हैं आरोपित से पुलिस पूछताछ में यह भी ज्ञात हुआ कि यह अपराधी अपराधों को अन्जाम देने के लिए अपने एक अन्य साथी की मदद से मेरठ, यू.पी. से 10 हजार रुपयों में 2 देशी डोगा खरीद कर लाया, जिन्हें यह अपने कब्जा में रखे हुए था, जिन दोनों अवैध हथियारों सहित पुलिस द्वारा इसे काबू किया गया। आरोपित  के कब्जा से पुलिस टीम द्वारा बरामद किए गए 2 डोगा (अवैध हथियार) को  पुलिस ने कब्जा में ले लिया गया है।
 

Related posts

पंचायत का तुगलकी फरमान, लड़की की फोटो वायरल करने वाले दो लड़कों को पीटा गया,गले में जूतों की माला डाल, किया बहिष्कार-देखें वीडियो।

webmaster

कोविड-19 का मुफ्त इलाज या राशि देने का वादा करने वाली ‘फ़िशिंग‘ ई-मेल से बचे, आपके साथ ठगी हो सकता हैं- सीपी

webmaster

संघ लोक सेवा आयोग की 2 जून को होने वाली सिविल सर्विसिज प्रारंभिक परीक्षा के केन्द्र गुरूग्राम में बनाए गए है

webmaster
0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x