Athrav – Online News Portal
Uncategorized

पिता पर गंभीर हमला कराया. कांग्रेस के साथ जाना अखिलेश के लिए शर्म की बात : नरेंद्र मोदी

संवाददाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. रैली में पीएम के निशाने पर सपा-कांग्रेस का गठबंधन भी रहा. पीएम मोदी ने कहा कि मैदान छोटा पड़ जाने की वजह से आप लोगों को मुझे सुनने में आने वाली दिक्कतों के लिए मैं क्षमा चाहता हूं. कन्नौज की धरती इत्र की धरती है. पीएम मोदी ने कहा कि 4 मार्च 1984 को मुलायम सिंह जी पर गोलियां चलीं. चौधरी चरण और अटल जी ने कांग्रेस के खिलाफ मुलायम जी को इंसाफ दिलाने के लिए आंदोलन चलाया. अखिलेश जी याद कीजिए वो दिन जब कांग्रेस ने आपके पिता पर इतना गंभीर हमला कराया. कांग्रेस के साथ जाना अखिलेश के लिए शर्म की बात.

 

गठबंधन पर निशाना
सपा-कांग्रेस के गठबंधन पर पीएम ने कहा कि ये बिल्कुल वैसे ही है जैसे फिल्म के इंटरवल तक दोनों दुश्मन लड़ते हैं लेकिन बाद में मिल जाते हैं. यूपी में राजनीति के मंच पर फिल्म चल रही है. पहले दोनों लड़ रहे थे, अब साथ आ गए हैं. संयुक्त प्रेस सम्मेलन में अखिलेश ने मायावती के खिलाफ बयान दिया लेकिन राहुल ने कुछ नहीं कहा. अखिलेश को अनुभव कम है, कांग्रेस वाले बहुत चतुर हैं. कांग्रेस का एक पैर सपा और एक बसपा के साथ. कांग्रेस के भ्रष्टाचार की बदबू आज भी आ रही है. यूपी को बचाने के लिए बीजेपी एकमात्र आशा है.

‘मेरे पास एक भी गाड़ी’
मोदी ने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि मेरे घर में एक भी गाड़ी नहीं है और समाजवादियों के घर सैकड़ों गाड़ियां होंगी. सरकार गरीब, युवा, शोषित, वंचितों के लिए समर्पित होनी चाहिए. अगर गरीब 30 रुपये का खाता है तो भारत सरकार उसमें 27 रुपए देती है. यूपी सरकार अभी तक गरीबों की सूची तक नहीं दे पाई. यूपी सरकार गरीबों के खाने का पैसा हमारी सरकार से नहीं ले रही. यूपी सरकार को वही गरीब लगते हैं जो उनके साथ जुड़े होते हैं.

डिंपल और राहुल गांधी निशाने पर
पीएम मोदी ने बिना नाम लिए डिंपल यादव पर साधा निशाना, पूछा कन्नौज में आलू चिप्स के कारखाना लगाने के वादे का क्या हुआ. समाजवादी परिवार की बहु ने वादा नहीं निभाया. आलू के चिप्स की फैक्ट्री का वादा पूरा नहीं किया. वादा पूरा न करने वालों को सजा दें. मोदी ने कहा कि आलू, प्याज, लहसुन सरकार के MSP पर खरीदा जाएगा. राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में किसान यात्रा निकाली और किसानों के बीच आलू की फैक्ट्री की. आलू खेत में पैदा होता है या फैक्ट्री में उन्हें समझ नहीं. यूपी में बीजेपी की सरकार आई तो छोटे किसानों का कर्ज माफ होगा. सरकार बनते ही कर्ज माफ कराने की जिम्मेदीरी मेरी.

‘हर जगह बीजेपी का परचम’
पीएम ने कहा कि कुछ लोग नोटबंदी की विरोध कर रहे थे, लेकिन पिछले चुनावों में मतदाताओं ने उन्हें धूल चटा दी. यूपी में एमएलसी का चुनाव हुआ और बीजेपी को तीन सीटें भारी बहुमत से मिलीं. क्या हुआ, लोगों को ये साथ पसंद क्यों नहीं आया? ये बोलते हैं लेकिन स्वार्थ का कारोबार करते हैं. चंडीगढ़ कॉर्पोरेशन चुनाव में बीजेपी दो-तिहाई बहुमत से चुनाव जीती. महाराष्ट्र में नगर पालिका पंचायत के चुनाव में बीजेपी ने वियज हासिल की. नोटबंदी के बाद चंडीगढ़, ओडिशा, महाराष्ट्र, राजस्थान हर जगह चुनाव में बीजेपी को जीत मिली. कन्नौज की धरती से ओडिशा प्रांत के नागरिकों का धन्यवाद करना चाहता हूं. ओडिशा की जनता ने बीजेपी को अभूतपूर्व समर्थन दिया है.

मोदी ने कहा कि यूपी में कुछ ‘UP’ नहीं, सब ‘DOWN’ है. इनका काम नहीं, कारनामे बोलते हैं. पुलिस भर्ती में घोटाला होता है. पुलिस थाने सपा के कार्यालय बन गए हैं. बीजेपी की सरकार बनेगी तो बेईमानी का कच्चा चिट्ठा खोल देंगे.

Related posts

हरियाणा सरकार ने आईएएस और एचसीएस अधिकारियों को पारिवारिक विवरण सत्यापित करने के दिए निर्देश

Ajit Sinha

पलवल : नौकर ने चार साल की बच्ची का किया अगवा, रेप के बाद की बच्ची हत्या, बच्ची के शरीर पर चाकुओं के कई निशान, आटा के टीम में किया बंद।

Ajit Sinha

A Muslim man praying

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//glogopse.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x