Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद वीडियो

पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप के राज विला मैरिज हॉल में लगी भयकर आग.

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :सूरजकुंड रोड स्थित एक राज विला मैरिज हॉल में आज दोपहर के वक़्त भयंकर आग लग गई, आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया गया हैं। इस आग को बुझाने में तक़रीबन एक दर्जन से अधिक फायर बिग्रेड की गाड़ियों का इस्तेमाल किया गया।अनुमान हैं कि इस आग में लगभग 50 लाख रुपए का सामान जल कर राख हो गया। यह राज बिल्ला मैरिज हॉल हरियाणा के मंत्री रहे चौधरी महेंद्र प्रताप सिंह का हैं और इस मैरिज हॉल को पिछले कई सालों से उन्होनें दिल्ली के कंपनी को किराए पर दिया हुआ हैं।
अनखीर पुलिस चौकी के इंचार्ज रणधीर सिंह का कहना हैं कि उनके पास सूरजकुंड स्थित राज विला मैरिज हॉल में भयंकर आग लगने की सूचना लगभग 1 :45 बजे के वक़्त दोपहर में मिली थी। इस आग की सूचना मिलते ही उन्होनें सबसे पहले फायर बिग्रेड को दी और इसके बाद तुरंत बाद वह अपने टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और वहां पर लगे लोगों की भीड़ को काबू किया।


तब तक फायर बिग्रेड की एक -एक करके कई गाडिया मौके पर पहुंच गई और कई घंटों के भारी मशकत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। बताया गया हैं कि यह मैरिज हॉल हरियाणा सरकार में मंत्री रहे चौधरी महेंद्र प्रताप सिंह का हैं। इस मामले में चौधरी महेंद्र प्रताप सिंह से बात की गई तो उनका कहना हैं कि यह मैरिज हॉल तो मेरा हैं पर उन्होनें पिछले कई सालों से दिल्ली के एक कंपनी को किराए पर दिया हुआ हैं। उन्हें भी आग की खबर मिली हैं और बहुत ज्यादा नुक्सान की खबर हैं।

Related posts

फरीदाबाद : एशियन अस्पताल में हो रहे विश्व किडनी दिवस और महिला दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया,किडनी रोगियों को किया लोट-पोट

Ajit Sinha

प्रियंका बोलीं- नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद का स्तर गिराया

Ajit Sinha

ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम ने स्प्रिंग फील्ड कालोनी के एक बिल्डिंग के पांच फ्लैटों में अवैध रूप से बने कमरे व बाथरूम की सीलिंग की 

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!