Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

मेवाती गैंग: एटीएम को काटकर लूटने का प्रयास करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, 1 घायल, 3 फ़रार-देखें वीडियो

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा के थाना एक्सप्रेस वे क्षेत्र में स्थित सेक्टर- 126 के रायपुर में लगे एचडीएफसी के एटीएम को काटकर लूटने का प्रयास करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया है, जबकि उसके 3 साथी मौके से फरार होने में सफल हो गए।  बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और फरार बदमाशों की तलाश अब पुलिस कर रही है।  पुलिस ने बदमाशों  द्वारा  लूट में इस्तेमाल की गई की है सैंट्रो गाड़ी और पिस्टल और तमंचा व कारतूस को बरामद किया है।

पुलिस की गोली लगने से घायल जमीन पर पड़ा हुआ यह बदमाश ताहिर हुसैन है, एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र में पीसीआर 22 गश्त कर रही थी उसी दौरान यह सूचना मिली की कुछ बदमाश रायपुर में लगे एचडीएफसी के एटीएम को काट कर लूटने का प्रयास कर रहे हैं।  इस पर तत्काल पीसीआर 22 और चौकी प्रभारी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने बदमाशों को घेरने का प्रयास किया, तो बदमाश सेंट्रो कार में बैठकर भागने लगे। 

एडिशनल डीसीपी इसी दौरान सूचना मिलने पर थाना 49 के प्रभारी धर्मेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ वहाँ पहुंच गए, अपने आप को घिरा देख बदमाश सैंट्रो गाड़ी को छोड़ कर पैदल भागने लगे और पुलिस टीम पर फायरिंग की गोली एसएचओ 49 के शीशे में लगी। पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई की जिस में गोली लागने से ताहिर हुसैन वही घायल हो कर गिर गया जबकि उसके अन्य 3 साथी फरार होने में सफल हो गए। घायल ताहिर हुसैन को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि अन्य बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने बदमाशों द्वारा लूट में इस्तेमाल की जा रही है सैंट्रो गाड़ी और पिस्टल और तमंचा कारतूस बरामद किया है।

Related posts

हरियाणा पुलिस ने देशभर में हासिल किया पहला स्थान,साइबर फ्रॉड की 103 करोड़ रूपये से अधिक की राशि को ब्लॉक

Ajit Sinha

डेवलपमेंट प्लान पर लगी मुहर, अब एयरपोर्ट का काम पकड़ेगा रफ्तार: अरुणवीर सिंह

Ajit Sinha

ईंट भट्ठा कारोबारी को दो बदमाशों ने गोलियों से भूना, मौत

Ajit Sinha
//fudukrujoa.com/4/2220576
error: Content is protected !!