Athrav – Online News Portal
उत्तर प्रदेश

मथुरा : महिलाओं के बाल काटें जाने का सिलसिला धड़ल्लें से जारी, तेजी से बिगड़ रही महिलाओं की तबियत।

खेमचंद पटेल की रिपोर्ट 

मथुरा :  मथुरा में रहस्यमय तारीखे से काटे जा रही बालों की दहशत पहले गॉवों में बनी हुई थी और अब यह  दहशत  शहर में भी अपने पैर जमाना शुरू कर दिया है शहर में भी बाल काटे जाने की सन सनी फ़ैल गई हैं और यह घटनाएं धीरे -धीरे इसके आसपास के जिलों  में तेजी से फैलती जा रहीं हैं और लोग दहशत में हैं।

मथुरा में चोटी काटे जाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है पहले गांव में चोटी काटे जाने के मामले को लेकर ग्रामीणों में दहशत बनी हुई थी और  अब यह दहशत धीरे धीरे शहर की तरफ बढ़ने लग गई है ताजा मामला आया है मथुरा के थाना हाईवे की सौख रोड स्थित महेंद्र नगर में जब हमारी टीम ने बाल काटे जाने वाली महिला के घर का और उसकी तबियत  का जायजा लिया ।                                  चारपाई पर बेशुद्ध अवस्था में लेटी हुई थी महिला की बेटी संजू ने बताया कि हम अपने घर के 6 सदस्यों को बीच में सोई हुई थी और करीब 12:00 बजे मम्मी अचानक से जाग गई ,मम्मी के सिर में दर्द हुआ दर्द होने के बाद मुझे   घबराहट हुई और चारपाई पर जा गिरी । तभी अचानक मुझे मम्मी के पास कुछ बाल जोकि कटे हुए पड़े थे वह दिखाई दिए और हम लोग डर गए मम्मी को किसी तरह डॉक्टर के पास ले जाया गया जब डॉक्टर के पास ले गए तो डॉक्टर ने कहां के नॉर्मल स्थिति है घबराने की कोई बात नहीं है । करीब 12:30 बजे रात को हम लोग डॉक्टर के पास से वापस आए तब से लेकर अभी दोपहर 1:30 बजे तक होश नहीं था अभी कुछ समय पहले ही उन्हें होश आया है । इस घटना के बाद से महेंद्र नगर कॉलोनी में दहशत बनी हुई है और गुड़िया की दोनों बेटी मंदिर के सामने हाथ जोड़कर अपनी मां की ठीक हो जाने की दुआ मांग रही है कि उनकी जो मां बीमार हुई है वह इस घटना के बाद से महेंद्र नगर कॉलोनी में दहशत बनी हुई है और गुड़िया की दोनों बेटी मंदिर के सामने हाथ जोड़ कर बैठी हुई है और दुआ मांग रही हैं कि उनकी मां जल्दी से ठीक हो जाए । वही कॉलोनी में घटना के बाद से चुड़ैल की दहशत बैठी हुई है और कॉलोनी वासियों ने अपने घरों पर हल्दी के छापे और साथ में काट दिए हैं ताकि जो भी बला  है वह उनके घर के  अंदर प्रवेश ना कर सके ।
                                 यहां से थोड़ा सा आगे हम थाना हाईवे इलाके की सौख रोड स्थित दूसरी कॉलोनी अभिषेक पुरी में पहुंचे, वहां भी एक महिला चारपाई पर लेटी हुई थी जिसका नाम था  रेनू ने रात के करीब 2:00 बजे एक सांड जैसा को  अंदर आते हुए देखा और उसके कुछ समय पश्चात ही रेनू के सिर में दर्द हुआ और चारपाई पर लेट गई थोड़ी देर बाद उसकी बेटी मैं उसके पास आकर देखा तो उसके बाल भी कटे हुए मिले इस महिला का कहना है रात के करीब 2:00 या 3:00 बजे का समय हो रहा होगा तभी मैंने एक सांड को अंदर आते हुए देखा और तो ऐसा लग रहा था जैसे वह मेरे सिर से अपने सिर को लगाने वाला है । महिला की हालत देख कर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए आप तस्वीरों में देख कर महिला की स्थिति का अंदाजा लगा सकते हैं कि महिला की क्या स्थिति है । महिला के अंदर इतना डर बैठ गया है कि वह बैठते समय कांप रही है और ना ही वह ठीक से बैठ पा रही है अभिषेक पुरी में भी घरों पर मेहंदी और हल्दी के छापे घर के मेन गेट पर लगा दिए गए हैं । महिला की बहन ने बताया ना तो कोई आते देख जाता है और ना ही कोई जाते देखा जाता है और बाल कट ही जाते हैं हमें तो यह कोई ऊपर की हवा का चक्कर लगता है क्योंकि हवा किसी को दिखाई नहीं देती हमने डॉक्टर को भी दिखाया अपनी बहन को डॉक्टरों ने सब कुछ ठीक बताया है लेकिन रात के घटना के बाद अब हमें ऐसा लग रहा है कि कोई चुड़ै अब हमें ऐसा लग रहा है कि कोई ऊपर का चक्कर है जो इस तरह के कृत्य कर रहा है । इस घटना को देखते हुए कॉलोनी के सभी लोगों ने अपने घरों के मेन गेट पर किसी ने मिर्च नींबू टांगे हैं किसी ने मेहंदी की थापी लगाए हैं तो किसी ने हल्दी के थापे लगाए हैं ताकि उस ऊपर की हवा से बचा जाए इसके साथ ही हम किसी ना किसी तांत्रिक का भी सहारा लेंगे जो हमें इस ऊपरी हवा से बचा सके ।

Related posts

मथुरा : यमुना नदी में रेती माफिया सक्रिय, उप -जिलाअधिकारी ने कई ट्रैक्टर -ट्राली को पकड़ कर किया पुलिस के हवालें

Ajit Sinha

पहाड़ों पर मिला 3 हजार टन सोने का भंडार, अब यूरेनियम की खोज में सरकार

Ajit Sinha

पिछले साढ़े 5 वर्षों में नोएडा ही नहीं पूरे प्रदेश की तकदीर बदली है: सीएम योगी

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//staltoumoaze.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x