Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राजनीतिक राष्ट्रीय

पंजाब के कई वरिष्ठ व्यक्तित्व आज भारतीय जनता पार्टी में हुए शामिल

अजीत सिन्हा/ नई दिल्ली
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं पंजाब के प्रभारी दुष्यंत गौतम और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ की उपस्थिति में, आज पार्टी मुख्यालय में शिरोमणि अकाली दल की महिला विंग की पूर्व राष्ट्रीय महासचिव और जिला योजना बोर्ड की पूर्व चेयरपर्सन श्रीमति अमनजोत कौर रामूवालिया, शिरोमणि अकाली दल के पूर्व राष्ट्रीय सचिव (संगठन) और पूर्व सरपंच एस गुरप्रीत सिंह शाहपुर, अकाली दल के ही पूर्व उपाध्यक्ष चाँद सिंह चट्ठा, शिरोमणि अकाली दल अनुसूचित जाति विंग के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रीतम सिंह, अकाली दल गुरदासपुर के पूर्व जिला अध्यक्ष और जिला परिषद के पूर्व सदस्य बलजिंदर सिंह दकोहा तथा दूरदर्शन के पूर्व मीडिया प्रस्तोता, नेशनल मोटिवेशनल स्पीकर (ओवरसीज) और समाज सेवी चेतन मोहन जोशी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने भाजपा परिवार में नए और महत्वपूर्ण लोगों के शामिल होने वाले सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि इन नेताओं का भाजपा में शामिल होना स्पष्ट करता है कि पंजाब में हवा किस ओर बह रही है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ राजनीतिक दल किसानों के नाम पर और उनके कंधों पर बंदूक रख पंजाब की सत्ता में आना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता एक संपन्न और समृद्ध पंजाब की कामना करता है और हम ऐसे समृद्ध एवं सुरक्षित पंजाब के नवनिर्माण के लिए लड़ते रहेंगे और हम सभी मिलकर प्रयास करेंगे कि पंजाब चुनाव का परिणाम भाजपा के पक्ष में आए.राष्ट्रीय महासचिव एवं पंजाब के प्रभारी दुष्यंत सिंह गौतम ने भाजपा में शामिल होने वाले सभी नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि किसान आंदोलन की आड़ में जिस तरह कुछ राजनीतिक दल संविधान की मर्यादा को ताक पर रखे हुए हैं, उनसे पंजाब की जनता बेहद दुखी है और राज्य में शांति व अमने चैन के लिए उनकी निगाहें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिकी हैं. उन्होंने कहा कि पंजाब में भारतीय जनता पार्टी का कुनबा बढ़ रहा है और आने वाले दिनों में अन्य लोग भी पार्टी से जुड़ेंगे।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तरुण चुघ ने सिखों के आठवें गुरु हरकिशन साहिब के पावन पर्व के शुभ अवसर पर आज भाजपा में शामिल होने वाले सभी नेताओं को स्वागत करते हुए कहा कि आज समाज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार की ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’ एवं सही नीयत में भरोसा करते हुए भारतीय जनता पार्टी की ओर आशा से देख रहा है। उन्हें विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ही देश और पंजाब सहित सभी प्रदेशों का विकास संभव है। इसी दिशा में आज पंजाब से समाज के कई प्रबुद्ध-जनों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। मैं सभी मान्यवरों का भाजपा में स्वागत करता हूँ। इस अवसर पर पार्टी में शामिल हुए नेताओं ने उपस्थित मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश भर में चल रही विकास यात्रा में भागीदार बनते हुए पंजाब को भी समृद्धि की राह पर ले जाने के लिए कृत संकल्पित हैं। देश भर में भारतीय जनता पार्टी ही एकमात्र पार्टी है जो देश के गाँव, गरीब, किसान, दलित, पीड़ित, शोषित और वंचितों के कल्याण और उत्थान की बात करती है।उन्होंने कहा कि हम पंजाब में भ्रांतियों को दूर करेंगे और भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करेंगे।

Related posts

टीआईटीपी कार्यक्रम के तहत कौशल शिक्षा के साथ-साथ जापानी प्रशिक्षकों से जापानी भाषा भी सीख सकेंगे छात्र

Ajit Sinha

नई दिल्लीब्रेकिंग: सी.पी जोशी, सांसद, लोकसभा को भारतीय जनता पार्टी राजस्थान का प्रदेश अध्यक्ष

Ajit Sinha

कपिल शर्मा शो: कपिल का कबूलनामा सुन लगे ठहाके, कहा- पहनी है गिन्नी की नाइटी

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//wissoony.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x