Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली मनोरंजन

लॉकडाउन: 3 बच्चों के पिता हैं ‘पोपटलाल’, ऐसी है तारक मेहता के स्टार्स की फैमिली की तस्बीरें देखिए।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैंस का फेवरेट शो है. इस शो का हर कैरेक्टर अपने आप में कमाल है. शो की पूरी स्टारकास्ट को फैंस बहुत पसंद करते हैं. सीरियल में जैसे जोड़ियां बनाई गई हैं देखकर लगता है कि ये ही असल जोड़ियां हैं. खैर, वाकई में ऐसा नहीं है. आज हम आपको शो के एक्टर्स की रियल लाइफ फैमिली से रुबरु करते हैं.

फोटो में आप जिन्हें देख रहे हैं वो हैं अमित भट्ट और उनकी पत्नी. शो में ये जेठालाल के पिता चंपकलाल का किरदार निभा रहे हैं. अमित के रियल लाइफ में दो जुड़वा बच्चें हैं. दोनों ही टिक-टॉक स्टार हैं.
गोकुलधाम सोसायटी के सेक्रेटरी आत्माराम भिड़े (मंदार चंदवादकर) तो फैंस के फेवरेट हैं ही. शो में जब भी वो आते हैं तो पॉजिटिविटी साथ लाते हैं. शो में वो एक बेटी के पिता हैं. लेकिन रियल लाइफ में उल्टा है. मंदार चंदवादकर एक बेटे के पिता हैं. उनकी पत्नी का नाम है स्नेहल चंदवादकर है.

शो के तारक मेहता का असली नाम शैलेष लोढ़ा है. एक्टिंग के साथ-साथ शैलेष लिखते भी हैं. वो शादीशुदा  हैं. उनकी पत्नी का नाम स्वाति है और उनकी एक बेटी भी है.

पोपटलाल (श्याम पाठक) का नाम जब भी याद आता है तो सबसे पहले जेहन में आता है शादी. दरअसल, शो में वो कुंवारे हैं और शादी के लिए आतुर हैं. खैर, असल जिंदगी में उनकी शादी हो गई है और वो तीन बच्चों के पिता हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की इकलौती बिजनेस वुमैन हैं. माधवी भिड़े. शो में वो अचार और पापड़ का बिजनेस करती हैं. असल में माधवी का नाम सोनालिका जोशी है. उनके रियल लाइफ पति का नाम समीर जोशी है और उनकी एक बेटी भी है.

जेनिफर मिस्त्री शो में मिसेज रोशन सोढ़ी बनी हैं. जेनिफर की शादी हो गई है. उनकी एक बेटी है. लॉकडाउन के समय में वो अपनी बेटी संग समय बिता रही हैं.

शो में जेठालाल का किरदार दिलीप जोशी निभा रहे हैं. दिलीप जोशी की शादी जयमाला जोशी के साथ हुई है और इनके दो बच्चे भी हैं. शो में जेठालाल का कैरेक्टर लोगों का फेवरेट है.दिशा वाकानी शो में दया जेठालाल का किरदार निभाती हैं.

बीते 2 साल से दिशा वाकानी शो से गायब हैं. कुछ समय पहले शो में एक एपिसोड के लिए उनकी एंट्री हुई थी. फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं. दिशा ने मयूर पड़िया से शादी की है और अब दिशा एक बच्चे की मां हैं.

Related posts

दिल्ली एयरपोर्ट पर घूम रहे थे 7 अफगानी, पुलिस ने पकड़कर किया एक्स-रे  तो पेट में मिली ये चीज

Ajit Sinha

गुलाबी शहर जयपुर भारत के 38वें स्थल के तौर पर यूनेस्को विश्व हेरिटेज सूची में शामिल

Ajit Sinha

कांग्रेस पार्टी भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में साल भर समारोह आयोजित करेगी- के.सी वेणुगोपाल

Ajit Sinha
//nutchaungong.com/4/2220576
error: Content is protected !!