Athrav – Online News Portal
दिल्ली राजनीतिक राष्ट्रीय

लाइव वीडियो: मोदी सरकार ने मुझ पर 24 केस लगाए, यह मेरी छाती पर 24 मेडल हैं- राहुल गांधी


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली:कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार द्वारा उन पर थोपे गए 24 केसों को अपने लिए मेडल बताया है। रविवार को तेलंगाना में आयोजित विशाल चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा से लड़ने के कारण उनके (राहुल गांधी) ऊपर 24 केस हैं, उनकी लोकसभा सदस्यता रद्द कर दी गई, घर छीन लिया गया। यह केस उनकी छाती पर लगे 24 मेडल हैं। मगर मुख्यमंत्री केसीआर पर ना कोई केस है और ना ही सीबीआई, ईडी और आयकर विभाग कोई कार्रवाई करते हैं। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री केसीआर के बीच पार्टनरशिप है, दोनों एक हैं। 

तेलंगाना के युवाओं से मुलाकात का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि वह शनिवार को तेलंगाना के युवाओं से मिले थे। युवा पैसा भरकर पढ़ाई करते हैं, कोचिंग लेते हैं और बीआरएस सरकार हर बार पेपर लीक करवा देती है। तेलंगाना में युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा। बीआरएस सरकार युवाओं का भविष्य बर्बाद कर रही है। भाजपा, बीआरएस और एआईएमआईएम की मिलीभगत को उजागर करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि जहां भी कांग्रेस चुनाव लड़ती है,वहां एआईएमआईएम भाजपा की मदद करने के लिए अपने उम्मीदवार उतारती है। केसीआर लोकसभा में प्रधानमंत्री मोदी की मदद करते हैं और प्रधानमंत्री मोदी तेलंगाना में मुख्यमंत्री केसीआर की मदद करते हैं। कांग्रेस का पहला लक्ष्य तेलंगाना में बीआरएस को हराने का है। तेलंगाना के बाद कांग्रेस केंद्र में मोदी सरकार को हराने जा रही है। मुख्यमंत्री केसीआर के नेतृत्व वाली बीआरएस सरकार को हिंदुस्तान की सबसे भ्रष्ट सरकार बताते हुए राहुल गांधी ने कहा कि केसीआर हिंदुस्तान की सबसे भ्रष्ट सरकार चलाते हैं और नुकसान तेलंगाना की जनता का होता है। केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी अडानी की सरकार चलाते हैं और तेलंगाना में केसीआर अपने परिवार की सरकार चलाते हैं। बीआरएस सरकार के भ्रष्ट शासन पर सवाल उठाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मुख्यमंत्री केसीआर पूछते हैं कि कांग्रेस पार्टी ने क्या किया है पर आज सवाल ये है कि केसीआर ने तेलंगाना के लिए क्या किया है? तेलंगाना में सबसे भ्रष्ट मंत्रालय केसीआर परिवार के पास हैं। धरणी पोर्टल से लाखों लोगों की जमीन चुराई गई। केसीआर ने यह जमीन गरीब जनता से छीनी और अपने मित्रों को दे दी। तेलंगाना में आठ हजार किसानों ने आत्महत्या की है। दलित बंधु स्कीम में बीआरएस विधायक तीन लाख रुपए का कमीशन लेते हैं। कांग्रेस की गारंटियां गिनाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि बीआरएस सरकार ने जितना पैसा तेलंगाना की जनता से लूटा है, उतना पैसा कांग्रेस पार्टी की सरकार जनता की जेब में डालने जा रही है। कांग्रेस की सरकार बनने पर यह सभी वादे पहली कैबिनेट की बैठक में कानून में बदल दिए जाएंगे।

Related posts

50 से ज्यादा लड़कियों के बॉयफ्रेंड की न्यूड तस्वीरें और वीडियो अपने पास रखे हुए था, किया बरामद-अरेस्ट

Ajit Sinha

अमरीकी कोर्ट ने राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप को दिया झटका

Ajit Sinha

बर्थ-डे पार्टी में लड़की को ताबड़तोड़ चाकू मार कर हत्या कर क्षेत्र में सनसनी फ़ैलाने वाले तीनों लड़कों को पुलिस ने धर दबोचा।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//psoansumt.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x