Athrav – Online News Portal
दिल्ली

कालकाजी मंदिर में जागरण के दौरान देर रात स्टेज गिरने की घटना, एक महिला की मौत ,17 लोग घायल-लाइव वीडियो देखें


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: बीती रात दिल्ली के कालका जी मंदिर में जागरण के दौरान स्टेज गिरने के कारण एक दम से भगदड़ मच गई। इस भगदड़ के दौरान एक महिला की मौत हो गई, और 17 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए एम्स ट्रामा , सफदरजंग और मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। सभी घायलों में 8 लोगों की पहचान हो गई हैं, जिनके नाम कमला देवी (60 ),शीला मित्तल (81), सुनीता (5), हर्ष (21), अलका वर्मा (33), आरती वर्मा (18), रिशिता ( 17),मनु देवी (32) है। बाकी और घायलों की पहचान की जा रही है। 

खबर के अनुसार लगभग 1500 से 1600 लोग मौजूद थे। कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस की तैनाती की गई थी। बीते 26 सालों से यहां हो रहा था जागरण, जागरण के लिए प्रशासन से नहीं ली गई थी परमिशन , पुलिस ने की कानून की उचित  धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज। आप इस खबर में हादसे के वक़्त का लाइव वीडियो व बाद की वीडियो इस खबर में देख सकतें हैं। इस मामले में पुलिस की माने तो कालकाजी मंदिर परिसर में माता का जागरण महंत परिसर में आयोजित किया गया था। जो पिछले 26 सालों से यहां पर आयोजित हो रहा है। लेकिन इस जागरण को लेकर कोई भी परमिशन नहीं दिया गया था।

लॉ एंड ऑर्डर मेंटेन करने के लिए पुलिस की टीम तैनात की गई थी। रात में डेढ़ हजार से ज्यादा लोग जागरण के दौरान मौजूद थे। जो स्टेज बना हुआ था वह लोहे के फ्रेम पर लकड़ी से बना हुआ था। देर रात 12:30 बजे के दौरान अचानक स्टेज गिर गया और लोग इसकी चपेट में आ गए। इस मामले में पुलिस ने 337/304 ए/ 188 आईपीसी के तहत एफआईआर  दर्ज किया गया है। मौके पर क्राइम टीम को बुला करके छानबीन कराई गई। जो घायल हुए हैं, उन सभी की हालत स्टेबल है। इनमें से कुछ लोगों को शरीर के अलग-अलग भाग में फ्रैक्चर हुआ है।

 

Related posts

चल रही थीं शादी की रस्में, फेरे लेने से पहले बिगड़ी दुल्हन की तबीयत, फिर हो गई मौत

Ajit Sinha

ऑल इंडिया किसान कांग्रेस है, इसका दो दिन का कैंप हमने यहाँ एआईसीसी में आयोजित किया है-सुखपाल सिंह खैरा

Ajit Sinha

स्नातक अंतिम वर्ष का छात्र को इंस्टाग्राम पर सस्ता ‘आई फोन’ दिलाने के नाम पर ठगी करने के आरोप में किया अरेस्ट।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//stungoateeve.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x