Athrav – Online News Portal
गुडगाँव

कृष्ण गडोली का नगर निगम गुरुग्राम का पार्षद बनने पर हुआ जोरदार स्वागत

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम: नगर निगम गुरुग्राम में अब पार्षदों की संख्या 38 हो गई है। 35 पार्षदों के अलावा तीन मनोनीत पार्षदों के बाद सदन की संख्या बढ़ गई है। मंगलवार को सरकार ने नियम के मुताबिक तीन लोगों को निगम पार्षद मनोनीत कर दिया। इनमें केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत के समर्थक एवं युवा भाजपा नेता मनीष यादव वजीराबाद, भाजपा के कार्यालय सहायक यादराम जोया और जजपा के युवा जिलाध्यक्ष कृष्ण कुमार गाडौली के नाम शामिल हैं। कृष्ण गडोली को निगम पार्षद बनाने के बाद गांव गडोली कला में पहुंचने पर फूल मालाओ और ढोल नगाड़ों के साथ गांव की जनता ने कृष्ण गडोली का जोरदार स्वागत किया.

इस मौके पर पार्टी के पदाधिकारी सुबेसिंह बोहरा, जिला अध्यक्ष ऋषिराज राणा, नरेश सहरावत और पार्टी के अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे लड्डू खिलाकर कृष्ण गाडौली को बधाई दी और कृष्ण गडोडी ने निगम पार्षद बनाये जाने पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का धन्यवाद करते हुए कहा कि सरकार ने जो मुझे जिम्मेदारी सौंपी है उस पर वह खरा उतरेंगे और गुरुग्राम के जो मुद्दे हैं उनको सदन में उठाने का काम करेंगेजजपा के कृष्ण कुमार गाडौली नगर निगम चुनाव में वार्ड 13 से इनेलो की टिकट पर उम्मीदवार चुनाव लड़ चुके हैं और इनेलो की टूट के बाद कृष्ण जजपा में शामिल हुए और युवा जिलाध्यक्ष जिम्मेदारी सौंपी गई।

पार्टी के प्रति उनकी निष्ठा और मेहनत को देखकर पार्टी हाइकमान की ओर से उन्हें पार्षद मनोनीत करने की सिफारिश की गई। कृष्ण ने जजपा सुप्रीमो डॉ. अजय सिंह चौटाला, उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, का आभार प्रकट करते हुए कहा कि वह लोगों की समस्याओं का निराकरण करने का पूरा प्रयास करेंगे। पूरे गुरुग्राम की समस्याओं को निगम सदन के पटल पर मजबूती रखने की बात भी कृष्ण ने कही। इस अवसर परसुरेंद्र ठाकरान, हल्का प्रधान तावडू ब्लॉक अख्तर अली, नरेश दहिया, नरेंद्र महलावत, सत्यपाल गुलिया, कुलदीप देशवाल, पूर्व सरपंच केशोराम, चो. धर्मवीर , चो. केहर सिंह , नरेंद्र काला गाड़ोली, धर्मेंद्र, नरेश महलावत, पूर्व पार्षद इंदरपाल साल्ले , विक्रम महलावात आदि व गांव के सभी लोगों ने आभार प्रकट करते हुए कहा कि वह लोगों की समस्याओं का निराकरण करने का पूरा काम करेंगे। 

Related posts

धनतेरस पर गुरुग्राम को मिली 109.14 करोड़ रुपए की लागत से तैयार अंडरपास की सौगात

Ajit Sinha

एंटी करप्शन ब्यूरो ने एक दिन में दो रिश्वतखोरों को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया हैं।

Ajit Sinha

लॉकडाउन के चलते मोबाइल कैशवैन(एटीएम) की सुविधा मुहैया कराई: उपायुक्त

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//groorsoa.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x