Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद वीडियो हरियाणा

कुख्यात गैंगेस्टर कौशल को किया गिरफ्तार हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी का हत्यारा हैं कौशल, देखिए वीडियो ।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:हरियाणा पुलिस की एसटीएफ पुलिस ने आज प्रात 3 बजे दिल्ली के पालम एयरपोर्ट से कुख्यात गैंगेस्टर कौशल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी गैंगेस्टर कौशल के कब्जे से 10 मोबाइल फोन,14 लाख रूपए नगद व स्पेन का एक पासपोर्ट बरामद किए हैं।हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी का हत्यारा कुख्यात गैंगस्टर कौशल हैं और उसकी हत्या एक करोड़ की फिरौती न देने की वजह से इसने अपने शूटरों से विकास चौधरी की हत्या करवाई थी। यह खुलासा आज नए पुलिस कमिश्नर के. के. राव ने अपने कार्यालय के कांफ्रेंस हॉल में आयोजित प्रेस कांग्रेस में किए। आप स्वंय इस खबर का वीडियो देख सकतें हैं।

नए पुलिस कमिश्नर के. के.राव ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज हरियाणा के एसटीएफ पुलिस ने पालम एयरपोर्ट से कौशल गैंग के कुख्यात सरगना कौशल को गिरफ्तार किया गया हैं शख्स हैं। पकड़े गए शख्स पर 200 के करीब मुकदमें दर्ज हैं जिसमें से तक़रीबन 50 से 60 मुकदमों में वांटेड हैं। दर्ज सभी मुकदमें गुरुग्राम के आसपास के तक़रीबन जिलों में दर्ज हैं। यह शख्स जो दुबई में बैठ कर लोगों से करोड़ों की फिरौती मांगता था जो लोग इसे फिरौती के पैसे नहीं देते थे। यह शख्स को अपने शूटरों से उसे गोली मरवा देता था। उनका कहना हैं कि गुरुग्राम के एक हत्या के मामले में कौशल गैंग के सरगना कौशल को उम्र कैद की सजा हो चुकी हैं और वह वर्ष 2015 में पैरोल पर छूट कर बाहर आया था उसके बाद से वह वापिस जेल नहीं गया। इसके बाद गैंगेस्टर कौशल ने गुरुग्राम में दो लोगों से फिरौती मांगी थी पर दोनों लोगों ने उसे फिरौती के पैसे नहीं दिए जिसके कारण दोनों लोगों की अपने शूटरों से इसने गोली मरवा कर हत्या करवा दी। उनकी माने तो गिरफ्तार किए गए कुख्यात गैंगेस्टर कौशल पर कुल 200 मुकदमें दर्ज हैं। जिसमें से 50 -60 मुकदमों में वांटेड हैं। सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी का फोन नंबर हत्या आरोपी सचिन ने कौशल गैंग के सरगना कौशल को मुहैया करवाई थी।



इसके बाद उसने दुबई से विकास चौधरी से एक करोड़ की रंगदारी मांगी थी, इसके बाद दोनों के बीच कई बार आपस में बातचीत होती रहती थी यहां तक की फ़ोन पर दोनों के बीच कई बार गाली गलौज भी हुई थी । इसके बाद उसने दो शूटरों से उसकी हत्या करवा दी। उनका कहना हैं कि आज आरोपी गैंगेस्टर कौशल को एक मुकदमें में गिरफ्तार किया गया और आज ही उसे अदालत के सम्मुख पेश कर 4 दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया गया हैं। इस दौरान इसके शूटर साथियों एंव सूचना देने वाले साथियों को गिरफ्तार किया जाएगा। उनका कहना हैं कि आज कुछ ही घंटों पहले कार्यभार संभाले हुए हुआ हैं और सबसे पहले अपने सभी पुलिस अधिकारीयों की मीटिंग ली हैं, अगले 15 दिनों में पुलिस का काम करने का ढंग बदला हुआ नजर आएगा। सवाल जवाब में उनका कहना हैं कि आमजनों से मिलने का समय सुबह 11 बजे से लेकर दोपहर के 1 बजे तक का रहेगा। साथ में उन्होनें यह भी कहा कि कोई भी शख्स झूठी दरखास्त लेकर न आए जो झूठी दरखास्त लेकर उनके पास आएगा उसके खिलाफ तुरंत कार्रवाई कर दी जाएगी।

Related posts

फरीदाबाद:मानव रचना यूनिवर्सिटी में पहली लॉ एंड टेक्नोलॉजी नेशनल मूट कोर्ट प्रतियोगिता का किया आयोजन।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: विधायक राजेश नागर ने बडौली में आयोजित सर्कल कबड्डी टूर्नामेंट का किया उद्घाटन

Ajit Sinha

प्रेम विवाह करने वाले एक जोड़े पर 40 लोगों ने किया हमला, दूल्हे को पीटा, दुल्हन उठा ले गए लोग, वारदात सीसीटीवी में कैद

Ajit Sinha
//koophaip.net/4/2220576
error: Content is protected !!