Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

कलयुगी बेटों ने रिश्तों की सारी मर्यादाएं लांघी, बुजुर्ग पिता को सरेराह घसीटकर पीटते नजर आए, वायरल हुआ वीडियो,गिरफ़्तार

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: ग्रेटर नोएडा में कलयुगी बेटों नें रिश्तों की सारी मर्यादाएं लांघ दीं। जो बेटे बुढ़ापे में पिता की लाठी होने चाहिए थे, वह बुजुर्ग पिता को सरेराह घसीटकर पीटते नजर आ रहे हैं। मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर इलाके के धानौरी गाँव का है जहां पिता को सरेराह घसीटने का विडियो वायरल होने के बाद थाना दनकौर की पुलिस हरकत में आई और दोनों बेटो को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। 

ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर से रिश्तो को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है, जहां दो कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता को मारपीट करते हुए सड़क पर घसीटते हुए का वीडियो में कैद हुए है, यह विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दनकौर इलाके के धानौरी गाँव का है, वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि कैसे कलयुग की बेटे अपने ही पिता को सड़क पर घसीटते हुए ले जा रहे हैं। और इस दौरान वहां मौजूद लोग मूकदर्शक बने सब कुछ देखते रहे लेकिन किसी ने भी बुजुर्ग को बचाने की कोशिश तक नहीं की। पूरी घटना वहां मौजूद एक शख्स  ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया उसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दी, बताया जा रहा है कि आरोपित  वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। 
एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे बताया कि इस वीडियो को वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर पीड़ित से बातचीत की पता चला की गृह  कलेश के चलते दोनों बेटों ने बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा गया और सड़क पर घसीटा गया हालांकि मारपीट के दौरान वहां मौजूद लोगों ने बुजुर्ग को बचाने की कोशिश नहीं की।  दनकौर की पुलिस हरकत में आई और  दोनों आरोपित बेटो को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। 

Related posts

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच, डीएलएफ ने आज एक महिला को 19 कंपनियों से करोड़ों की ठगी करने के  आरोप में किया अरेस्ट। 

Ajit Sinha

फरीदाबाद: बैंकेट हॉल और डीजे बजाने वालों दोनों कान खोल कर सुन लो देर रात तक डीजे बजाया तो जाओंगे जेल-सीपी

Ajit Sinha

यमुना एक्सप्रेसवे से ईस्टर्न एक्सप्रेस वे को जोड़ने वाले इंटरचेंज का शुभारंभ, 18 माह में बनकर होगा तैयार.

Ajit Sinha
//almstda.tv/4/2220576
error: Content is protected !!