Athrav – Online News Portal
जरा हटके दिल्ली नई दिल्ली

जरा हटके हैं:सोने की टैक्सी, करोड़ों में कीमत, सवारी करने के लिए चुकाने होंगे इतने पैसे,जरूर पढ़े

अगर आपको कहीं जाना हो तो आमतौर पर लोग टैक्सी बुक कर जाना पसंद करते हैं क्योंकि इससे आराम के साथ ही समय की भी बचत होती है. अगर आपसे पूछा जाए कि कभी सोने की टैक्सी की सवारी की है तो आपका क्या जवाब होगा.निश्चित तौर पर आपका जवाब होगा सोने वाली टैक्सी पर कौन यात्रा करता है, फिर तो जिसकी वो टैक्सी होगी वो तो करोड़पति होगा.लेकिन ऐसा नहीं है.जी हां केरल में सोने वाली लग्जरी रोल्स रॉयस टैक्सी में आप भी सफर कर सकते हैं.

हमारे देश में रोल्स रॉयस को अमीरों की सवारी और गरीबों की ख्वाहिश के तौर पर जाना जाता है. केरल में एक पुरानी पीढ़ी के रोल-रॉयस फैंटम को टैक्सी नंबर के साथ देखा गया जिसे एक ट्रक पर ले जाया जा रहा था. इस कार की बॉडी पीले रंग में बिल्कुल सोने की तरह चमक रही थी.इस लग्जरी कार के मालिक ने कहा कि यह सोने की कार केरल में ऑक्सीजन रिसॉर्ट्स में एक पैकेज का हिस्सा है. रिपोर्ट के मुताबिक इस कार में लोगों के सफर के सपने को सच करने के लिए बोबी चेम्मनुर नाम के शख्स ने इस कार को सोने का बनवाया और सिर्फ 25,000 रुपये की कीमत पर इसमें लोगों को यात्रा कराई जाती है.

अगर इस कार की कीमत की बात करें तो रोल्स रॉयस फैंटम के लेटेस्ट जेनरेशन की कीमत भारत में 9.5 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम कीमत) है. देश के कई अमीर उद्योगपति और बॉलीवुड के अभिनेता इस कार का इस्तेमाल करते हैं. बता दें कि इस कार को लेकर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं और लोग पूछ रहे हैं कि क्या ये संगीतकार बप्पी लहरी की कार है.

Related posts

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज विधानसभा चुनाव के लिए निम्नलिखित स्क्रीनिग कमेटी का गठन किया हैं -लिस्ट पढ़े 

Ajit Sinha

दिल्ली : छात्र को रोजगार दिलाना अथवा अपना व्यवसाय शुरू करने योग्य बनाना है – अरविंद केजरीवाल

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़: राजस्थान कांग्रेस के बागी विधायक बीजेपी की हरियाणा सरकार का सुरक्षा चक्र छोड़ें,फिर बात संभव- सुरजेवाला को सुने वीडियो

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!