Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

देश के विकास के लिए नरेंद्र मोदी को जिताना है, जगदीश भाटिया

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:हरियाणा प्रदेश भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के पूर्व अध्यक्ष जगदीश भाटिया ने कहा कि देश के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट दें। प्रेस को जारी बयान में कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने विश्व में भारत की साख बढ़ाई है। आज हर मोर्चे पर भारत देश का नाम बड़े गर्व से लिया जाता है। देश में आतंकवाद का धंधा करने वाले देश सहमे हुए हैं। औद्योगिक रफ्तार तेजी से बढ़ रही है और व्यापारी खुद को खुशहाल मानने लगे हैं। यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बदौलत संभव हो पाया है। इसलिए भारत देश के सम्मान के लिए नरेंद्र भाई मोदी का पुनरू सत्ता में आना बेहद जरूरी है।



भाजपा नेता जगदीश भाटिया ने कहा कि पिछले पांच साल के कार्यकाल में देश में बेहताशा विकास कार्य हुए हैं। युवाओं को रोजगार मिल रहे हैं और गरीब तबके के घरों में खुशहाली देखी जा सकती है। देश के विकास के लिए हर वर्ग में मोदी की आपार लोकप्रियता बढ़ी है। इसलिए सभी को मतदान में बढ़ चढक़र हिस्सा लेना चाहिए। श्री भाटिया ने कहा कि विपक्षी दल कांग्रेस हाशिए पर आ खड़ा हुआ है। कांग्रेस के प्रत्याशियों को मतदाताओं के सामने निराशा हाथ लग रही है। मोदी का जादू लोगों के सिर इस कदर चढक़र बोल रहा है कि आज विपक्षी दलों की सभाओं में भी मोदी के नारे लगाए जा रहे हैं। युवा व महिलाओं ने भी ठान लिया है कि मोदी को फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाना है। इसलिए वह सभी लोगों से पुरजोर अपील करते हैं कि देश के विकास के लिए मोदी को अधिक से अधिक वोट देकर जिताएं।

Related posts

फरीदाबाद: शादी समारोह व सामाजिक-धार्मिक कार्यक्रमों में निर्धारित संख्या से ज्यादा लोग इकट्ठा न हों, केस दर्ज के आदेश : यशपाल

Ajit Sinha

फरीदाबाद: किसानों के समर्थन में कोंग्रेसियों का केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ शानदार प्रदर्शन व पुतला जलाया-देखें वीडियो।  

Ajit Sinha

गर्ल फ्रेंड ने शादी से इंकार किया तो बलात्कार, फिर से शादी से इंकार किया तो गला काट कर हत्या करने की कोशिश, बॉय फ्रेंड अरेस्ट

Ajit Sinha
//fodsoack.com/4/2220576
error: Content is protected !!