Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद में कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता अभियान चलाएगा व्यापार मंडल: जगदीश भाटिया

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: व्यापार मंडल फरीदाबाद अब बड़े पैमाने पर कोरोना जागरूकता अभियान चलाएगा। इसके लिए तैयारियां आरंभ कर दी गई हैं। जल्द ही कोविड से बचाव के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए सेमीनार का आयोजन होगा तथा लोगों को बचाव के लिए मास्क बांटे जाएंगे। यह जानकारी भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं व्यापार मंडल के प्रधान जगदीश भाटिया ने दी। भाटिया ने प्रेस को जारी बयान में कहा कि देश में दोबारा से कोरोना का खतरा बढऩे लगा है। इसलिए इस जानलेवा बीमारी से बचने के लिए लोगों के बीच जागरूकता होनी बहुत जरूरी है।

भाटिया ने फरीदाबाद जिले के व्यापारियों से अनुरोध किया है कि वह इस बीमारी से बचने के लिए जरूरी कदम उठाएं। अन्यथा इसका सबसे अधिक नुक्सान व्यापारी वर्ग को ही भुगतना पड़ेगा। साल 2020 में कोरोना और लॉकडाऊन का सबसे अधिक नुक्सान व्यापारी वर्ग को ही सहना पड़ा है। इसलिए वह सभी व्यापारियों से अपील करते हैं कि कोरोना से बचाव के लिए जरूरी कदम उठाएं। भाटिया ने कहा कि सभी दुकानदार अपनी दुकानों पर आने वाले ग्राहकों से सोशल डिस्टेंस बनाकर रखें तथा इसके लिए उन्हें प्रेरित भी करें। ग्राहकों को सेनीटाईज करें और उन्हें मास्क भी दें। व्यापार मंडल के प्रधान जगदीश भाटिया ने कहा कि इस बीमारी से बचने के लिए जागरूकता के लिए व्यापार मंडल कार्यालय में सेमीनार लगाया जाएगा।

जिसमें सभी व्यापारियों को जागरूक करते हुए उन्हें मास्क बांटे जाएंगे। भाटिया ने कहा कि यह बीमारी दोबारा से खतरनाक रूप लेने लगी है। सभी को इस बीमारी से बचने के उपाय करने चाहिएं। अधिक से अधिक सोशल डिस्टेंस और मास्क का प्रयोग बहुत जरूरी है। इसके साथ साथ समय समय पर सेनीटाईजर भी जरूर इस्तेमाल में लाना है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी और हरियाणा की मनोहर सरकार भी समय रहते बचाव की दिशा में कारगर कदम उठा रही हैं। इसलिए हम सभी का यह दायित्व है कि मोदी और मनोहर लाल सरकार द्वारा किए जा रहे बचाव कार्य में बराबर की भूमिका निभाएं और उनका सहयोग करें। 

Related posts

चुनाव की तारीखों का एलान होते ही रोहतक की जनता ने और अधिक गर्मजोशी से दीपेंद्र हुड्डा का किया स्वागत

Ajit Sinha

हुड्डा ने विकास कार्य में बाधा बने मंदिर सहित 10 अवैध निर्माणों को तोडा, बारिश की पानी निकासी के लिए नाले बनाए जा रहे हैं।

Ajit Sinha

महावतपुर गांव में आरोपी शख्स को पकड़ने गई पुलिस पार्टी पर आरोपी के परिजनों ने की धक्का -मुक्की और मारपीट, केस दर्ज।   

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x