Athrav – Online News Portal
पलवल

होली/धुलेंडी त्यौहार के दृष्टिगत जिला क्षेत्र में कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त : नेहा सिंह



अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
पलवल:जिलाधीश नेहा सिंह ने दंड प्रक्रिया संहिता-1973 की धारा 22(।) व 23 (॥) के तहत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए आगामी 24 से 25 मार्च 2024 तक होली/धुलेंडी त्यौहार के दृष्टिगत जिला क्षेत्र में कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए विभिन्न अधिकारियों को क्षेत्रानुसार ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है।

इन ड्यूटी मजिस्ट्रेट के साथ संबंधित थाना प्रभारी की भी ड्यूटी लगाई गई है। जिलाधीश नेहा सिंह द्वारा जारी आदेशानुसार पुलिस स्टेशन सदर पलवल क्षेत्र के लिए और उपमंडल पलवल में ट्रैफिक प्रबंधन के लिए पंचायती राज विभाग पलवल के एसडीई अरशद अली को ड्यूटी मजिस्ट्रेट लगाया है और उनके साथ एसएचओ सदर की भी ड्यूटी लगाई गई है।

इसी प्रकार पुलिस स्टेशन गदपुरी क्षेत्र के लिए पब्लिक हेल्थ सब डिवीजन नंबर-2 के एसडीई त्रिलोकचंद मंगला, पुलिस स्टेशन शहर क्षेत्र पलवल के लिए आबकारी एवं कराधान विभाग के एईटीओ गौरव रंजन, पुलिस स्टेशन कैंप एरिया व जिला सचिवालय क्षेत्र के लिए जिला शिक्षा अधिकारी अशोक कुमार बघेल, पुलिस स्टेशन चांदहट क्षेत्र के लिए सिंचाई विभाग पलवल के जल सेवाएं डिवीजन के एसडीओ राजेश कुमार, पुलिस स्टेशन मुडकटी क्षेत्र के लिए सिंचाई विभाग पलवल के जल सेवाएं डिवीजन के एसडीओ लखन सिंह,

पुलिस स्टेशन हथीन एरिया के लिए आबकारी एवं कराधान विभाग के सेल्स टैक्स ईटीओ राजेश सहरावत, पुलिस स्टेशन बहिन क्षेत्र के लिए आबकारी एवं कराधान विभाग के सेल्स टैक्स ईटीओ पंकज सागर, पुलिस स्टेशन उटावड़ क्षेत्र के लिए आबकारी एवं कराधान विभाग के सेल्स टैक्स ईटीओ विजय, पुलिस स्टेशन हसनपुर क्षेत्र के लिए आगरा नहर होडल के एसडीओ सुभाषचंद्र, पुलिस स्टेशन होडल व करमन बॉडर्र के लिए और उपमंडल होडल में ट्रैफिक प्रबंधन के लिए नायब तहसीलदार होडल मौहम्मद खान तथा हथीन उपमंडल में ट्रैफिक प्रबंधन के लिए लोक निर्माण विभाग पलवल के एसडीई अशोक कुमार गोयल को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है। यह ड्यूटी मजिस्ट्रेट दंड प्रक्रिया संहिता-1973 के तहत कार्यकारी मजिस्ट्रेट की शक्तियों का प्रयोग करेंगे। एसडीएम पलवल, होडल व हथीन अपने-अपने संबंधित उपमंडल में ओवरऑल इंचार्ज रहेंगे।

Related posts

फरीदाबाद: पत्नी को ले जाने से मना किया तो साले की चाकू से गला काट कर बेरहमी से हत्या कर दी -केस दर्ज।

Ajit Sinha

प्रेमिका के प्यार में पागल पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दिया फेंक, उसकी पहने हुए गहने को प्रेमिका को तोहफे दे दिया।

Ajit Sinha

आंचल छाया बघौला के प्रांगण में खुशी की लहर-बिछड़ी हुई बच्ची को माता-पिता से मिलाया

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x