Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद में एक खड़ी पानी के टैंकर में तेज रफ़्तार बाइक ने मारी जबरदस्त टक्कर, बाइक सवार तीन लड़कों की मौत।   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: बल्लभगढ़ स्थित सदर बल्लभगढ़ थाना से मात्र 100 मीटर की दूरी पर खड़ी एक पानी के टेंकर में तेज रफ़्तार मोटर साइकिल ने जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे मोटर साइकिल सवार तीनों लड़कों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस की माने तो तीनों लड़कों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिले के नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं। आज तीनों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इस हादसे की जांच और आगे की कार्रवाई सदर बल्लभगढ़ थाने की पुलिस कर रहीं हैं। 
एसएचओ नरेंद्र सिंह का कहना हैं कि बुधवार रात तक़रीबन 10 बजे उन्हें सूचना मिली कि उनके थाने से मात्र 100 मीटर की दूरी पर एक खड़ी पानी के टेंकर में एक तेज रफ़्तार मोटर साइकिल ने जबर दस्त टक्कर मार दी और उस पर सवार तीन लड़कों की मौके पर ही मौत हो गई हैं,के बाद वह तुरंत अपने टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर जिले के नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं। इस दौरान की गई जांच में पता चला कि ग्रीन बेल्ट के पास दीवार जोड़ने का कार्य किया जा रहा था। वहां पर मजदूरों को पानी मुहैया कराने के उद्देश्य से पानी की टेंकर खड़ी की हुई थी। उनका कहना हैं कि तीनों लड़कों का पोस्टमार्टम करवा कर आज परिजनों को सौप दिया जाएगा। मरने वाले शख्स का नाम नितिन , नवीन व राहुल हैं। 

Related posts

चार हजार विद्यार्थियों को सम्मानित करेगा राह ग्रुप ,टेलेंट सर्च एग्जाम से होगी होनहारों की पहचान

Ajit Sinha

फरीदाबाद : गुलाम नबी आजाद, पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा व अशोक तंवर ने ख़ुशी से लखन सिंगला से कहा.जैसी आप की सेहत,वैसी आपकी शानदार रैली।

Ajit Sinha

फरीदाबाद:सैनिक कॉलोनी में बिल्डिंग बनाने, रजिस्ट्री व स्टैंप मामले में शिकायत की जांच विजिलेंस करेगी: मनोहर लाल

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!