Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच में हुई मुठभेड़ में 25 हज़ार का इनामी बदमाश शाहरुख गोली लगने से घायल।


अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: गणतंत्र दिवस के अवसर पर चेकिंग कर रहे कोतवाली रबूपुरा पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच में हुई मुठभेड़ में 25 हज़ार का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया.  पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.  उसके कब्जे से एक अवैध तमंचा, खोखा और जिंदा कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद हुआ है पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है. पुलिस की गोली लगने से घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल पर भर्ती कराया गया है,  बदमाश की पहचान शाहरुख पुत्र जब्बार सिंह के रूप में हुई है.  

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि शाहरुख शातिर किस्म का लुटेरा है, उसके खिलाफ चोरी और लूट के कई मुकदमे नोएडा के थाना सेक्टर 20 और 24 में दर्ज हैं.  एडीसीपी ने बताया कि शाहरुख ने अपने 4 साथियों के साथ मिलकर बीते साल 31 मार्च को  गजेंद्र  नाम युवक को यमुना एक्सप्रेसवे पर स्थित एटीएस के सामने से सेक्टर- 37 तक ले जाने के लिए लिफ्ट देकर हौंडा कार में बिठा लिया था और कुछ दूर चलने के बाद मारपीट कर उससे 30 हज़ार रुपये छीन लिए थे और हाईवे पर फेक कर भाग गए थे. इस संबंध में रबूपुरा कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था और फरार शाहरुख के ऊपर 25 हज़ार का इनाम भी घोषित किया गया था.
  
एडिशनल डीसीपी ने बताया कि आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर कोतवाली रबूपुरा पुलिस करौली अंडरपास पर वाहनों की जांच कर रही थी.  इसी दौरान मोटरसाइकिल आते हुए दो संदिग्ध युवकों को देखकर उन्हें रोकने का प्रयास किया,  तो बाइक सवार करौली के जंगल की तरफ भाग खड़े हुए.  पुलिस ने उनका पीछा किया तो बदमाशों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया.  जवाबी कार्रवाई में शाहरुख को पैर में गोली लग गई जबकि उसका दूसरा साथी मौके से पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल हो गया इसकी तलाश पुलिस कर रही है. शाहरुख को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Related posts

हुड्डा, खाद्य एंव आपूर्ति व चुनाव विभाग की मिलीभगत से बने फर्जी राशन कार्ड, पहचान पत्र, 29 को आशियाना फ्लैट्स आवंटित,केस दर्ज।

Ajit Sinha

हरियाणा: दो ऑनलाइन साइबर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर 11 किए काबू, 607 सिम कार्ड, 22 मोबाइल फोन बरामद

Ajit Sinha

अंतरराज्यीय पशु चोरों के गिरोह के साथ पुलिस की मुठभेड़, 5 बदमाश घायल.

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//uwougheels.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x