Athrav – Online News Portal
राजनीतिक हरियाणा

आदमपुर की जनता से भाजपा द्वारा कराए गए कामों की शाबाशी लेने आया हूं: अनिल विज

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
हिसार: हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में बिना भेद भाव के काम किए हैं। विकास के मामलों में भाजपा ने किसी भी क्षेत्र में कोई भेदभाव नहीं किया, इसलिए मैं आदमपुर की जनता से कराए गए विकास कार्यों की शाबाशी लेने आया हूं। विज ने कहा कि पिछली सरकारों में झूठे नारों और झूठे वायदों की राजनीति होती थी। लेकिन भाजपा ने विकास की राजनीति की है और देश व प्रदेश को आगे बढ़ाया है। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बारे में बोलते हुए विज ने कहा कि पिछली सरकार में जितने घोटाले हुए हैं उनका हिसाब लिया जा रहा है। गृहमंत्री अनिल विज सोमवार को भाजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई के समर्थन में काजला मंडल के गांव खासा महाजन, आदमपुर मंडी, आदमपुर मंडल के गांव खारा बरवाला, बालसमंद मंडल के गांव बगला और बुड़ाक में आयोजित सभाओं को संबोधित कर रहे थे। विज आदमपुर में एक दुकान पर भी पहुंचे और यहां दुकानदार तथा आने वाले ग्राहकों से भी बात की।

अनिल विज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने राजनीति की दिशा और दशा दोनों बदली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकास की राजनीति शुरू की है और देश को आगे बढ़ाया है। आज देश का सारे विश्व में संवाद है आज से पहले कभी नहीं हुआ। यूक्रेन और रूस के बीच लड़ाई हो रही है। यूक्रेन के राष्ट्रपति भी हमारे प्रधानमंत्री से बातचीत करते हैं और रूस के राष्ट्रपति भी पीएम मोदी से बात करते हैं यह गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भी मनोहर लाल की सरकार पीएम मोदी के मार्गदर्शन में काम कर रही है। गृहमंत्री ने कहा कि हमने हरियाणा में व्यवस्था में परिवर्तन किया है और सारे सिस्टम को पारदर्शी बनाया है। हरियाणा में पहले नौकरी की दुकान, काम कराने की दुकान, सीएलयू और ट्रांसफर की दुकानें लगती थी, लेकिन आज भाजपा सरकार ने वे सभी दुकानें बंद कर दी है। मनोहर के शासनकाल में आज काबिलियत के आधार पर नौकरियां दी जा रही है। अधिकतर काम आज ऑनलाइन किए जा रहे हैं। विज ने कहा कि हमने पूरी तरह से सरकार का जो स्वरूप चला आ रहा था उसे बदला है। आज हम समान रूप से विकास कर रहे हैं।  देश और प्रदेश का विकास हमारी सरकार करा रही है।

गृहमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार बुराईयों को खत्म कर रही है। गुंडागर्दी और बदमाशी को हमने इन आठ सालों में खत्म किया है। अपराधियों की प्रॉपर्टी पर बुलडोजर चलाया जा रहा है। हमने सभी बदमाशों की बिल्डिगें ध्वस्त कर दी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अगर शांति होगी तभी प्रदेश तरक्की करेगा। शांति की वजह से मनोहर लाल के शासनकाल में डेढ़़ लाख उद्योग लगे हैं। लोगों को रोजगार मिल रहा है। पिछली कांग्रेस सरकार के मुखिया रहे भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुए विज ने कहा कि उस दौरान उद्योग पलायन कर रहे थे। मारुति कंपनी गुजरात जाने का फैसला कर रही थी। लेकिन हमने हरियाणा को ही गुजरात बना दिया । हमारी सरकार ने सड़कों का जाल बिछाकर व्यापार और यातायात को सुगम बनाया है।विज ने लोगों को सचेत करते हुए कहा कि कुछ लोग राजनीति के चलते दोबारा राज्य में गुंडागर्दी लाने का मौका तलाश रहे हैं कि कैसे बदमाशी का तांडव फिर शुरू किया जाए। लेकिन हमारी सरकार किसी भी तरह की गुंडागर्दी के तांडव को नहीं होने देगी। आम आदमी पार्टी के बारे में बोलते हुए विज ने कहा कि अरविंद केजरीवाल झूठ फैलाने में माहिर है। वह सारी दुनिया को बेवकूफ बना सकता है लेकिन हरियाणा की जनता को नहीं बना सकता है। हरियाणा की जनता जानती है कि वह धोखेबाज है। विज ने कहा कि आपने कांग्रेस और इनेलो का राज भी देखा। हरियाणा में कैसे इनकी सरकारों ने लूट मचाई थी। इन आठ सालों में हमारी सरकार पर एक भी दाग नहीं लगा है। हुड्डा पर तंज कसते हुए विज ने कहा कि वह कहते घूम रहे हैं कि मेरा बंदा जीत गया तो मैं तीसरी बार सीएम बन जाउंगा। उन्होंने कहा कि हुड्डा सारी जिंदगी मुख्यमंत्री नहीं बन सकता।   उन्होंने जनता से आह्वान करते हुए कहा कि आप भव्य बिश्नोई को जीताकर अपने क्षेत्र व प्रदेश में विकास की रफ्तार को तेज करें।

Related posts

चंडीगढ़: हरियाणा के नगर निकायों में एनफोर्समेंट ब्रांच का गठन किया जाएगा -अनिल विज

Ajit Sinha

पलवल : होडल टोल प्लाजा के समीप कार व मोटर साईकिल की जबरदस्त टक्कर में बाइक उछल कर कोसों दूर जा गिरा, दो की मौत।

Ajit Sinha

अवैध शराब की बिक्री को रोकने के लिए पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत कपूर के प्रदेश के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को निर्देश

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//stoobsugree.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x