Athrav – Online News Portal
गुडगाँव फरीदाबाद हरियाणा

हरियाणा: परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज गुरूग्राम से फरीदाबाद लौटते हुए ओवरलोड 11 डंफरों  को जब्त करवाया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरूग्राम: हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज गुरूग्राम से फरीदाबाद लौटते हुए ग्वाल पहाड़ी के पास ओवरलोड डंफरों को जब्त करवाया। उन्होंने मौके पर जिला परिवहन अधिकारी धारणा यादव को बुलाकर सभी गाड़ियों को जब्त करवाकर उनके चालान करवाए। हुआ यूं कि आज परिवहन मंत्री गुरूग्राम के लोक निर्माण विश्राम गृह में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में भाग लेने के लिए पहुंचे थे। 

गुरूग्राम से फरीदाबाद लौटते समय जब वे ग्वालपहाड़ी के पास पहुंचे तो उन्होंने वहां ओवर लोडिड डंफरों को देखा जिसे लेकर वे नाराज दिखाई दिए। उन्होंने जिला परिवहन अधिकारी को मौके पर तुरंत पहुंचने को कहा। संबंधित अधिकारी जब मौके पर पहुंचे तो परिवहन मंत्री ने ओवर लोडिंग वाहनों के चालान का स्टेटस जाना और ओवर लोडिंग वाहनों का अधिक से अधिक चालान करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि ओवर लोडिंग वाहनों के चालान में लापरवाही कतई बर्दाश्त नही की जाएगी। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रदेश की जनता को भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने के लिए वचनबद्ध है, ऐसे में जरूरी है कि अधिकारी भी इसी दिशा में काम करते हुए मुख्यमंत्री के भ्रष्टाचार मुक्त शासन से सपने को साकार करने में अपना योगदान दें।

अधिकारी ओवरलोडिंग करने वाले वाहनों का चालान करें और किसी प्रकार की ढिलाई ना बरतें। उन्होंने गुरूग्राम फेज-1 के प्रभारी को 11 ओवरलोड डंफर हैंडओवर करवाकर आगे की कार्यवाही करने के निर्देश दिए। मौके पर पहुंची क्षेत्रीय यातायात प्राधिकरण की सचिव धारणा यादव ने बताया कि परिवहन मंत्री ओवरलोडिंग वाहनों का चालान करने के कार्य में काफी रूचि ले रहे हैं। क्षेत्रीय यातायाण प्राधिकरण द्वारा पिछले एक-डेढ़ महीने में लगभग 2 करोड़ रूपए  की चालान गुरूग्राम जिला में किए हैं जो पिछले दो साल में सबसे ज्यादा है। ओवरलोडिंग वाहनों का निरंतर चालान किए जा रहे हैं। इस मुहिम को आगे बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ओवरलोडिंग वाहनों के चालान को लेकर प्रदेश में गुरूग्राम जिला का कार्य सराहनीय है और यहां पर प्रदेश के अन्य जिलों की अपेक्षा अधिक चालान किए जा रहे हैं। 

Related posts

हरियाणा सरकार ने आगामी 31 मार्च तक राज्य में सरकारी कर्मचारियों के तबादलें पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है।

Ajit Sinha

कुख्यात बदमाश द्वारा अपराध शाखा की टीम पर कातिलाना हमला करने, पुलिस ने जवाबी फायरिंग में पैर में मारी गोली।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : सेक्टर -7 में तीन बच्चों की मां के साथ एक शख्स द्वारा जबरन बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया, मुकदमा दर्ज।

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!