Athrav – Online News Portal
हरियाणा

हरियाणा राज्य चुनाव आयोग द्वारा स्थानीय निकायो के 28 नगरपालिकाओं व 18 नगर परिषदों के चुनावों के परिणाम किए जारी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
चंडीगढ़:हरियाणा राज्य चुनाव आयोग द्वारा स्थानीय निकायो के 28 नगरपालिकाओं व 18 नगर परिषदों के चुनावों के परिणाम जारी कर दिए गए हैं। राज्य चुनाव आयुक्त डा. धनपत सिंह ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि 18 नगर परिषदों के चुनाव में नगर परिषद भिवानी से आजाद प्रत्याशी प्रीति, चरखी दादरी से भाजपा उम्मीदवार बख्सी सेनी, फतेहाबाद से भाजपा उम्मीदवार राजेन्द्र सिंह, टोहाना से आजाद उम्मीदवार नरेश कुमार, सोहना से बीजेपी की प्रत्याशी अंजु, हांसी से आजाद प्रत्याशी प्रवीन एलाबादी, नरवाना से आजाद प्रत्याशी मुकेश रानी, जीन्द से बीजेपी की उम्मीदवार अनुराधा सेनी, झज्जर से भाजपा प्रत्याशी जिले सिंह तथा बहादुरगढ से बीजेपी की उम्मीदवार सरोज विजयी हुई हैं।

उन्होंने बताया कि नगर परिषद कैथल से बीजेपी उम्मीदवार सुरभि गर्ग,नारनौल से आजाद प्रत्याशी कमलेश,नुह से जजपा उम्मीदवार संजय कुमार, कालका से बीजेपी उम्मीदवार कृष्ण कुमार लाम्बा, पलवाल से बीजेपी के यशपाल, होडल से आजाद प्रत्याशी इन्द्रेश कुमारी, गोहाना से बीजेपी की प्रत्याशी रजनी वीरमनी तथा मण्डी डबवाली से इनेलो उम्मीदवार टेकचंद छाबड़ा विजयी हुए हैं।

डा. धनपत सिंह ने बताया कि 28 नगर पालिकाओं के चुनावों में नगर पालिका नारायणगढ में आजाद उम्मीदवार रिंकी, रतिया में आजाद उम्मीदवार प्रीति खन्ना, भुन्ना में आजाद प्रत्याशी अर्पणा, बरवाला में आजाद प्रत्याशी रमेश बेट्रीवाला, सफीदों में आजाद प्रत्याशी अनीता रानी, उचाना में आजाद उम्मीदवार विकास, ईसमाईलाबाद में आप पार्टी की उम्मीदवार निशा कानो, शाहबाद में जजपा उम्मीदवार गुलशन, पेहोवा में बीजेपी के प्रत्याशी आशीष शर्मा, लाडवा से बीजेपी उम्मीदवार साक्षी खुराना, घरोंडा से बीजेपी उम्मीदवार हैपी लक्की गुप्ता, तरावड़ी से आजाद उम्मीदवार वीरेन्द्र कुमार, निसिंग से आजाद प्रत्याशी रोमी सिंगला तथा असंध से आजाद प्रत्याशी सतीश कटारिया विजयी हुए हैं।

चुनाव आयुक्त ने बताया कि नगर पालिका चीका से जजपा उम्मीदवार रेखा रानी, राजौंद से बीजेपी उम्मीदवार बबीता, महेन्द्रगढ से बीजेपी प्रत्याशी रमेश सैनी, नांगल चौधरी से बीजेपी उम्मीदवार प्रिया सैनी, फिरोजपुर झिरका से बीजेपी उम्मीदवार मनीष कुमार, पुन्हाना से बीजेपी उम्मीदवार बलराज, समालखा से बीजेपी उम्मीदवार अशोक कुमार, महम से आजाद प्रत्याशी भारती, बावल से आजाद प्रत्याशी वीरेन्द्र सिंह, गन्नौर से बीजेपी उम्मीदवार अरूण कुमार, कुण्डली से बीजेपी उम्मीदवार शिमला, ऐलनाबाद से आजाद उम्मीदवार रामसिंह सोलंकी, रानिया से आजाद उम्मीदवार मनोज सचदेवा तथा सढौरा से बीजेपी उम्मीदवार शालिनी विजयी हुई है।

Related posts

हरियाणा: ओवर‌लोडिंग माइनिंग वाहनों पर नकेल कसने, क्रेशर जोन के एंट्री और एग्जिट प्वाइंट पर नाका लगाने के दिए निर्देश-मुख्य सचिव 

webmaster

हरियाणा: बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने आज 115.625 करोड रुपये की राशि का चैक सीएम मनोहर लाल को भेंट की।

webmaster

फरीदाबाद /पलवल : हरियाणा पुलिस के एक जवान ने जमीनी विवाद के चलते अपने चाची ,चचेरे भाई को मारी गोली ,एक की मौत, एक गंभीर,गिरफ्तार।

webmaster
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//shaickox.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x