Athrav – Online News Portal
अपराध हरियाणा

हरियाणा पुलिस ने रवि उर्फ कमांडो गैंग के एक सक्रिय सदस्य कुलदीप उर्फ बल्ला को किया गिरफ्तार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस ने पानीपत जिले से रवि उर्फ कमांडो गैंग के एक सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देसी पिस्तौल भी बरामद की है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि अपराध जांच एजेंसी की टीम को गुप्त सूचना मिली की रवि उर्फ कमांडो गैग का सक्रिय सदस्य कुलदीप उर्फ बल्ला निवासी चुलकाना अवैध हथियार लेकर समालखा से गांव की तरफ आने वाला है जो किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक मे है। सूचना के आधार पर टीम ने समालखा से चुलकाना की तरफ आने वाले संदिग्ध व्यक्तियों पर विशेष नजर रखनी आरंम्भ कर दी।

कुछ समय बाद एक युवक समालखा की तरफ से पैदल आया जो पास आने पर सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर एक दम से वापिस मुड़ा और भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाही करते हुए युवक को कुछ कदमों पर ही काबू करने मे कामयाबी हासिल की। तलाशी लेने पर आरोपी से अवैध एक 315 बौर देशी पिस्तौल बरामद हुआ। आरोपी के खिलाफ थाना समालखा आर्म एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई  अमल मे लाकर गहनता से पुछताछ करने के लिए गिरफतार आरोपी कुलदीप उर्फ बल्ला को आज न्यायालय मे पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।



प्रारंभिक पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि आरोपी रवि उर्फ कमांडो गैग का सक्रिय सदस्य है। आरोपी का पहले भी अपराधिक रिकार्ड रहा है। पहले भी आरोपी को सीआईए.थ्री पुलिस टीम ने मार्च 2019 मे अवैध तीन देशी पिस्तौल सहित काबू किया था। आरोपी करीब 4 महिने पहले ही करनाल जेल से बेल पर आया था। अब हथियार के बल पर किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक मे था। आरोपी से आगे की पुछताछ जारी है।

Related posts

कॉमनवेल्थ खेलों में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को भूपेंद्र हुड्डा ने दी बधाई और हार्दिक शुभकामनाएं

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग: नीमका जेल में तैनात कांस्टेबल को10000 रुपये रिश्वत लेते हुए एसीबी ने रंगे हाथों अरेस्ट किया

Ajit Sinha

मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में जीएमडीए की 11वीं बैठक आयोजित

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!