Athrav – Online News Portal
अपराध हरियाणा

हरियाणा पुलिस ने रवि उर्फ कमांडो गैंग के एक सक्रिय सदस्य कुलदीप उर्फ बल्ला को किया गिरफ्तार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस ने पानीपत जिले से रवि उर्फ कमांडो गैंग के एक सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देसी पिस्तौल भी बरामद की है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि अपराध जांच एजेंसी की टीम को गुप्त सूचना मिली की रवि उर्फ कमांडो गैग का सक्रिय सदस्य कुलदीप उर्फ बल्ला निवासी चुलकाना अवैध हथियार लेकर समालखा से गांव की तरफ आने वाला है जो किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक मे है। सूचना के आधार पर टीम ने समालखा से चुलकाना की तरफ आने वाले संदिग्ध व्यक्तियों पर विशेष नजर रखनी आरंम्भ कर दी।

कुछ समय बाद एक युवक समालखा की तरफ से पैदल आया जो पास आने पर सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर एक दम से वापिस मुड़ा और भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाही करते हुए युवक को कुछ कदमों पर ही काबू करने मे कामयाबी हासिल की। तलाशी लेने पर आरोपी से अवैध एक 315 बौर देशी पिस्तौल बरामद हुआ। आरोपी के खिलाफ थाना समालखा आर्म एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई  अमल मे लाकर गहनता से पुछताछ करने के लिए गिरफतार आरोपी कुलदीप उर्फ बल्ला को आज न्यायालय मे पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।



प्रारंभिक पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि आरोपी रवि उर्फ कमांडो गैग का सक्रिय सदस्य है। आरोपी का पहले भी अपराधिक रिकार्ड रहा है। पहले भी आरोपी को सीआईए.थ्री पुलिस टीम ने मार्च 2019 मे अवैध तीन देशी पिस्तौल सहित काबू किया था। आरोपी करीब 4 महिने पहले ही करनाल जेल से बेल पर आया था। अब हथियार के बल पर किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक मे था। आरोपी से आगे की पुछताछ जारी है।

Related posts

‘पीएम मोदी के लिए देश पहले, बाकि सब बाद में’ – सीएम मनोहर लाल

Ajit Sinha

ममता स्वीट्स में पिस्तौल की नोंक पर हुए लूट के एक मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किए हैं।

Ajit Sinha

गावों को 24 घंटे बिजली मुहैया करवाने और शहरों में स्मार्ट मीटर लगाने के कार्य में भी तेजी लाई जाए: मुख्य सचिव

Ajit Sinha
//acoudsoarom.com/4/2220576
error: Content is protected !!