Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव हरियाणा

हरियाणा पुलिस ने दिल्ली पुलिस का 50000 रुपये का इनामी बदमाश मुठभेड़ के बाद अन्य तीन साथियों सहित किया अरेस्ट

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़:हरियाणा पुलिस ने आपराधिक तत्वों पर शिकंजा कसते हुए दिल्ली पुलिस के 50000 रुपये के इनामी बदमाश को जिला नूंह से मुठभेड़ के बाद उसके अन्य तीन साथियों सहित काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों से एक देसी पिस्तौल, एक देसी कट्टा और कारतूस भी बरामद हुआ।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि गिरफ्तार इनामी बदमाश की पहचान नूंह के खोरी निवासी जावेद उर्फ जाबिद के रूप में हुई है। दिल्ली पुलिस के थाना ओखला,दिल्ली से इसकी गिरफ्तारी पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित था। गिरफ्तार अन्य सहयोगियों की पहचान जिला अलवर (राजस्थान) निवासी गजेंद्र उर्फ गज्जू, गांव खोरी (नूंह) के मोहन और गांव दमदमा (नूंह) निवासी अशोक के रूप में हुई है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि 50,000 रुपये का इनामी अपराधी अपने तीन अन्य सहयोगियों के साथ कृषि फार्म मुख्य सड़क तावडू के समीप एक सुनसान कोठरे में मौजूद है। सूचना पर तेजी से कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तुरंत स्थान पर छापा मारा।
 
खुद को पुलिस से घिरा देखकर जावेद और साथी बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने हवाई फायर किए और मौके से भागने का प्रयास करते हुए उन्हें काबू कर लिया। दीवार पर चढकर गहरी खाई में कूदकर भागते समय घायल हुए जावेद को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस बदमाशों की आपराधिक पृष्ठभूमि की जांच कर रही है। जांच के दौरान और घटनाओं का खुलासा होने की संभावना है।

5000 रुपये को वांछित इनामी बदमाश काबू
  
अन्य कार्रवाई में, पुलिस ने नूंह जिले से 5,000 रुपये के इनामी अपराधी मुसाहिद उर्फ मूसा को गिरफ्तार किया है। यह नूंह और गुरुग्राम में लूट और डकैती की साजिश रचने के लगभग आधा दर्जन मामलों में शामिल था। काबू किया गया बदमाश लंबे समय से फरार चल रहा था। गुप्त सूचना मिलने पर इसे गांव बावला से दबोचा गया। गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामले दर्ज कर आगे की जांच जारी है।

Related posts

ज्वैलर का लूटने आए बदमाशों से जबरदस्त मुकाबला, शोर मचाया तो बदमाशों ने ज्वैलर को मार दी गोली, सीसीटीवी फुटेज कैद-देखें

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस के 2 अधिकारी राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित, 1 अधिकारी को गेलंट्री मेडल तथा 6 अन्य को मिला पुलिस पदक

Ajit Sinha

बीजेपी, जेजेपी, बीएसपी समेत विभिन्न यूनियन व संगठनों के पदाधिकारियों ने थामा कांग्रेस का दामन

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//zeekaihu.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x