Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद वीडियो

पीएम मोदी की मन की बात में छाया रहा ग्रीन फिल्ड कालोनी,वीरेंद्र भड़ाना को राशन बाटंते हुए का झलक दिखाया, देखें वीडियो में  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज की मन की बात में फरीदाबाद ग्रीन फिल्ड कालोनी रेजिंडेंट वैल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना व नूतन शर्मा और अन्य पदाधिकारियों को दिहाड़ीदार जरूरतमंद मजदूरों को राशन और मास्क बाटतें हुए का वीडियो दिखाया गया हैं, जोकि ग्रीन फील्ड कालोनी के परिवार के लिए बहुत ही ख़ुशी की बात हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऑडियो और वीडियो कुल 31 मिनट 34 सेकेंड का हैं। 


जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात के साथ दिखाए गए वीडियो के बाद से उनके पास लोगों के फोन की घंटी बजनी शुरू हो गई और ग्रीन फिल्ड कालोनी आरडब्लूए के पदाधिकारियों को बधाई देने वाले का सिलसिला शुरू हो गया हैं।

आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना का कहना हैं कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी मन की बात में ग्रीन फिल्ड कालोनी में बांटे गए राशन और मास्क का वीडियो दिखाना हमारे लिए गर्व की बात हैं इससे भी ज्यादा ग्रीन फिल्ड कालोनी परिवार के लोगों के लिए और भी गर्व की बात हैं। जो वीडियो मन की बात को दिखाया गया हैं.

Related posts

फरीदाबाद : श्रीकृष्ण नगरी की यात्रा व पांच धर्म स्थलों के पत्रकार अजीत सिन्हा ने अपने परिवार सहित कुल 18 घंटों में पूरे व दर्शन किए।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मार कर हत्या करने वाला कौशल गैंग का शूटर सज्जन उर्फ़ भोलू अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद नगर निगम प्रशासन ने आज 23 इकाइयों को किया सील।

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!