Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद वीडियो

पीएम मोदी की मन की बात में छाया रहा ग्रीन फिल्ड कालोनी,वीरेंद्र भड़ाना को राशन बाटंते हुए का झलक दिखाया, देखें वीडियो में  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज की मन की बात में फरीदाबाद ग्रीन फिल्ड कालोनी रेजिंडेंट वैल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना व नूतन शर्मा और अन्य पदाधिकारियों को दिहाड़ीदार जरूरतमंद मजदूरों को राशन और मास्क बाटतें हुए का वीडियो दिखाया गया हैं, जोकि ग्रीन फील्ड कालोनी के परिवार के लिए बहुत ही ख़ुशी की बात हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऑडियो और वीडियो कुल 31 मिनट 34 सेकेंड का हैं। 


जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात के साथ दिखाए गए वीडियो के बाद से उनके पास लोगों के फोन की घंटी बजनी शुरू हो गई और ग्रीन फिल्ड कालोनी आरडब्लूए के पदाधिकारियों को बधाई देने वाले का सिलसिला शुरू हो गया हैं।

आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना का कहना हैं कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी मन की बात में ग्रीन फिल्ड कालोनी में बांटे गए राशन और मास्क का वीडियो दिखाना हमारे लिए गर्व की बात हैं इससे भी ज्यादा ग्रीन फिल्ड कालोनी परिवार के लोगों के लिए और भी गर्व की बात हैं। जो वीडियो मन की बात को दिखाया गया हैं.

Related posts

फरीदाबाद; मानव रचना द्वारा आयोजित तकनीकी प्रतियोगिता ‘अनुभूति 2022’ में 1500 विद्यार्थियों ने लिया भाग

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: तत्कालीन जिला नगर योजनाकार, को तुरंत प्रभाव से किया सस्पेंड, 7 फ्लैट्स धारकों को नोटिस जारी

Ajit Sinha

फरीदाबाद : वाईएमसीए विश्वविद्यालय में तीन दिवसीय उद्यमशीला जागरूकता शिविर प्रारंभ

Ajit Sinha
//vursoofte.net/4/2220576
error: Content is protected !!