Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

लोन दिलाने के नाम पर लोगों के साथ ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार-देखें वीडियो

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा के थाना सेक्टर-58 पुलिस ने लोन दिलाने के नाम पर लोगों के साथ ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है।  गिरोह का मास्टर माइंड और उसकी महिला मित्र फरार है। ये लोग सेक्टर 62 स्थित एक बिल्डिंग में कॉल सेंटर चला रहे थे। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 21 मोबाइल, एक लैपटॉप, 11 डेस्कटॉप और तीन हजार रुपये नगद बरामद किए हैं।

पुलिस की गिरफ्त में खड़े शकूरपुर दिल्ली निवासी शक्ति कुमार और प्रताप विहार गाजियाबाद निवासी अंकित कुमार उस गैंग के सदस्य है जो लोगो को लोन दिलाने के नाम लोगो के साथ ठगी कर रहे थे। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया की आरोपियों ने माई इंडिया मनी डॉट कॉम के नाम से एक फर्जी वेबसाइट बनाई हुई है। इसी वेबसाइट के जरिए आरोपी साउथ इंडिया और सेंट्रल इंडिया के लोगों को अपना शिकार बनाते थे। ये लोग पहले लोगो को 2 लाख से 10 लाख रुपये तक का लोन दिलाने का झांसा देते थे।फिर लोगो से फाइल आदि के नाम पर ये लोग, लोगों से मोटी रकम ले कर गायब हो जाते थे। 
एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि एक शिकायत के आधार पर सेक्टर-62 आईथम टावरमें स्थित इनके दफ़तर पर छापा मार के आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी यहीं से बैठकर लोन दिलाने के नाम पर लोगों के साथ ठगी कर रहे थे। उन्होंने बताया कि गिरोह का सरगना चन्दन और उसकी एक महिला मित्र प्रियंका है जो अभी फरार हैं।

Related posts

चलती कार में लगी आग, युवक और युवती ने किसी तरह जलती कार से कूद कर अपनी बचाई जान, झुलसे, वीडियो वायरल

Ajit Sinha

मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारी बनकर महिला से 20 लाख रुपए की ठगी करने वाले 3 शातिर ठग पकड़े गए।

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: डीजीपी शत्रुजीत कपूर ने दुर्गा शक्ति हेल्पलाइन के साथ हरियाणा 112 के एकीकरण की शुरुआत की।

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!