Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

दोस्तों ने अपने दोस्त की हत्या करके एक कमरे में किया बंद, 4 दिनों के बाद मिली उसकी लाश. कीड़े लगे हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : गांव गाजीपुर इलाके के एक बंद कमरे में एक नौजवान लड़के की लाश मिलने सनसनी फ़ैल गई। लाश तक़रीबन 4 दिन पुरानी होने के कारण उसमें कीड़े लग लगी हुई थी। पुलिस की माने तो लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिले के नागरिक अस्पताल के शव गृह में रख वा दिया हैं,जहां से डॉक्टरों ने पोस्ट मार्टम के लिए पीजीआई,रोहतक में भेज दिया हैं जहां पर कल बुधवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।

एडिशनल एसएचओ गुरुचरण सिंह का कहना हैं कि आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि गाजीपुर रोड के एक बंद कमरे में एक नौजवान लड़के की लाश हैं। इसके बाद वह मौके पर पहुंच कर देखा कि लाश में कीड़े लगे हुए हैं। जांच के दौरान पता चला कि मरने वाले लड़के का नाम जितेंद्र उर्फ़ जीतू हैं और उसे 5 जुलाई को उसके दोस्त घर से बुला कर ले गए थे। उसके बाद से वह अपने घर नहीं लौटा। उनका कहना हैं कि 6 जून को उसके परिवार वालों ने पर्वतीया कालोनी पुलिस चौकी में उसके लापता होने की शिकायत की थी जिस पर पुलिस ने भारतीय दंड सहिंता की धारा 346 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।



उनका कहना हैं कि इस प्रकरण में अब भारतीय दंड सहिंता की धारा 302 को जोड़ दिया गया। लाश अपने कब्जे में लेकर जिले के नागरिक अस्पताल के शवगृह में पोस्ट मार्टम के लिए रखवा दिया। जहां पर डॉक्टरों ने उसके शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए पीजीआई ,रोहतक भेज दिया है। उनका कहना हैं कि एक कंपनी के ऊपर लगे सीसीटीवी कैमरे में मृतक जितेंद्र उर्फ़ जीतू अपने दोस्तों के साथ जाता हुआ दिखाई दे रहा हैं.जिसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया हैं. जो लोग दोषी हैं उसे अवश्य गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

बल्ल्भगढ़ :अंर्तराष्ट्रीय शूटर अनमोल जैन ने 10मीटर एयरपिस्टल की व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धा में गोल्ड मैडल जीत कर शहर नाम किया रोशन।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: लोकसभा चुनाव के मतगणना की फाइनल रिहर्सल सोमवार को मतगणना केन्द्रों पर : विक्रम सिंह

Ajit Sinha

कृष्णपाल गुर्जर की उपस्थिति में जजपा नेता कुलदीप तेवतिया ने की भाजपा ज्वाइन

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!