Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

दोस्त का उसके प्रेमिका से विवाद था, इसलिए उसने अपने साथियों के साथ मिल कर 4 लोगों को चाकुओं से गोद डाला, एक मौत -अरेस्ट

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली: दोस्त का उसके प्रेमिका के साथ विवाद था, इसलिए उसने और उसके साथियों ने एक साथ चार लोगों को जान से मारने की नियत से चाकुओं से कातिलाना हमला कर दिया। इसमें एक शख्स की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ये सनसनीखेज वारदात गत 9 मार्च-2022 प्रातः 9 बजे की हैं .इस प्रकरण में चार आरोपितों के खिलाफ थाना हजरत निजामुद्दीन, दिल्ली में हत्या, कातिलाना हमला करने का मुकदमा दर्ज किया गया था, में आज एक आरोपित को पुलिस ने अरेस्ट किया है।

घटना का संक्षिप्त विवरण:-

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक गत 9 मार्च 22 को, एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई कि सुहैल, नूर और वसीम नाम के तीन लड़कों ने डीडीए पार्क, हजरत निजामुद्दीन, नई दिल्ली में एक आतिब और उसके तीन दोस्तों को चाकू मार दिया। आतिब की गर्दन पर कई चोटें आई थीं। इलाज के दौरान आतिब की मौत हो गई थी। शिकायतकर्ता के बयान के अनुसार, एफआईआर संख्या 86/22, भारतीय दंड संहिता की धारा  302/307/34 आईपीसी एंव 25/27 शस्त्र अधिनियम के तहत पीएस हजरत निजामुद्दीन में मामला दर्ज किया गया था और जांच शुरू की गई थी।  

जांच के प्रयासों का सार:-

एसीपी विजय सिंह के पर्यवेक्षण और इंस्पेक्टर नवीन कुमार के नेतृत्व में विशेष कर्मचारियों की एक समर्पित टीम , जिसमें एसआई नानाग्राम, एसआई जयवीर सिंह, एचसी राज कुमार, एचसी बच्चू सिंह व सीटी राज कुमार शामिल हैं द्वारका का गठन न केवल द्वारका जिले बल्कि अन्य जिलों के अपराध की रोकथाम और बचे हुए अपराधियों का पता लगाने के लिए किया गया है। गत 15 मार्च -22 को, एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति जिसका नाम वाहिद उर्फ़ वसीम, निवासी टी-14, दिलदार नगर बस्ती, हजरत निजामुद्दीन, नई दिल्ली, उम्र 22 वर्ष है, जो अपराध करने के बाद उत्तम नगर क्षेत्र में छिपा हुआ है। पीएस निजामुद्दीन के क्षेत्र में एक हत्या आरोपित। छापेमारी कर अपराधी वाहिद उर्फ वसीम को बी-ब्लॉक, जेजे कॉलोनी, हस्तसाल, उत्तम नगर से पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान उसने खुलासा किया कि उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक आतिब और उसके दोस्तों को चाकू मार दिया था, आतिब की गर्दन पर कई चोटें आई थीं। घटना के बाद वह मौके से फरार हो गया और गिरफ्तारी से बचने के लिए इधर-उधर छिप गया। वह उत्तम नगर इलाके में अपने रिश्तेदार से मिलने आया था ताकि उसे ठिकाने का कोई सुरक्षित ठिकाना मिल सके।

आरोपी व्यक्ति की प्रोफाइल:-

वाहिद वसीम पुत्र नसीम निवासी टी-14, दिलदार नगर बाटी, हजरत निजामुद्दीन, नई दिल्ली, उम्र 22 वर्ष। उन्होंने 10वीं तक पढ़ाई की। उसकी तीन बहनें हैं, सभी अविवाहित हैं। वर्तमान में वह निजामुद्दीन, नई दिल्ली में इलेक्ट्रीशियन के रूप में कार्यरत हैं। उसके पिता भी मजदूरी का काम करते हैं। पूछताछ के दौरान, वाहिद ने खुलासा किया कि उसके दोस्त सुहैल का अपनी प्रेमिका को लेकर एक अतिब निवासी हजरत निजामुद्दीन के साथ कुछ विवाद है। 09. मार्च 2022 को वह सुहैल और नूर के साथ डीडीए पार्क निजो आया था

Related posts

फरीदाबाद के जवाहर कॉलोनी में खुले नाले में गिरने से 11 वर्षीय बच्चे की हुई मौत, सड़क जाम करने पर केस दर्ज।

Ajit Sinha

फरीदाबाद प्रशासन में दो इंस्पेक्टरों सहित 7 पुलिस कर्मी हुए सेवानिवृत, स्मृति चिन्ह भेंट कर दी गई विदाई।

Ajit Sinha

गुरुग्राम ब्रेकिंग: चार इंस्पेक्टरों सहित 10 पुलिस कर्मी हुए सेवानिवृत्त।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//aibseensoo.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x