Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

4 लूटेरों को स्पेशल स्टाफ ने किया गिरफ्तार, लूटेरों से दो देशी पिस्तौल,6 जिंदा कारतूस ,55000 रूपए नगद बरामद।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली : स्पेशल स्टाफ ,आउटर नॉर्थ डिस्टिक्ट ने पिस्तौल के नोंक पर लूटपाट करने वाले चार लूटेरों को गिरफ्तार किए हैं,पकड़े गए लूटेरों के पास से पुलिस ने नगद 55000 रूपए, दो मोटर साइकिलें, दो देशी पिस्तौल 6 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। सभी लूटेरों पर लूटपाट व डकैती के कुल 6 मुकदमें अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। यह जानकारी जिला आउटर नार्थ के डीसीपी गौरव शर्मा ने आज अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में किए.

डीसीपी गौरव शर्मा ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज स्पेशल स्टाफ ,आउटर नॉर्थ डिस्टिक्ट को सूचना मिली कि 4 लूटेरे दो मोटर साइकिलों पर सवार होकर बवाना में शराब की दुकान पर कब्ज़ा करने के लिए आएंगे। उस पर पहले से ही लूटपाट व डकैती के कई मामले जिले के अलग -अलग थानों में दर्ज हैं। उनका कहना हैं कि पुलिस ने मुखबिर के इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए एक विशेष टीम गठित की और उस टीम को चारों लूटेरों को पकड़ने के लिए भेज दिया। वहां पर उनकी टीम पहुँचने के बाद चारों लूटेरों को पकड़ने के लिए अपना जाल बिछा दिया।



जैसे ही चारों लूटेरे दो मोटर साइकिलों पर आता हुआ उनकी टीम को दिखाई दिया तो वह सतर्क हो गए और चारों लूटेरों नजदीक आते ही दबोच लिया। उनका कहना हैं कि तलाशी के दौरान चारों लूटेरों के कब्जे से दो देशी पिस्तौल,6 जिन्दा कारतूस, दो मोटर साइकिलें व नगद 55000 रूपए बरामद मिले हैं। पूछताछ के दौरान लूटेरों ने अपना नाम प्रवेश उर्फ़ गोगिया ,उम्र 23 साल निवासी कुतुबगढ़ ,दिल्ली , अनुज उर्फ़ काला ,उम्र 34 साल निवासी जिला बागपत , उत्तरप्रदेश , सोनू स्वामी उम्र 24 साल निवासी जिला बागपत ,उत्तरप्रदेश, रवि ,उम्र 24 साल ,जिला बागपत ,उत्तरप्रदेश बताया। उनका कहना हैं कि गहनता से की गई पूछताछ में पकड़े गए सभी आरोपियों ने लूटपाट व डकैती के 6 वारदातों को करना कबूल किया हैं।

Related posts

“सच्चे राष्ट्र निर्माण के लिए किए जा रहे प्रयास की पहचान सदैव होनी चाहिए”: उप- मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

Ajit Sinha

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के हरियाणा दौरे को लेकर दिल्ली में हुई हरियाणा भाजपा के नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक।

Ajit Sinha

बंद पडी कम्पनियों में चोरी करने वाली महिला चोर गिरोह का पर्दाफाश, पांच महिलाएं समेत कबाड़ी भी गिरफ्तार

Ajit Sinha
//woafoame.net/4/2220576
error: Content is protected !!