Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

75000 के इनामी चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार, 7 पिस्तौल, 22 जिंदा कारतूस,150000रूपए नगद बरामद।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: थाना मंगोलपुरी, बाहरी जिला , दिल्ली की टीम ने चार अंतरराज्यीयकुख्यात व 75000 के ईनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए बदमाशों के पास से लुटे गए एक लाख 50 हजार नगद, 7 पिस्तौल व 22 जिंदा कारतूस, एक मोटर साईकिल व आदि सामानों को बरामद किए हैं। गिरफ्तार किए गए अपराधियों के नाम अमित उर्फ़ भंडारी , अशोक उर्फ़ भोलू उर्फ़ राहुल , मोहित उर्फ़ अफरीदी और रविंद्र उर्फ़ बाबा हैं। इन सभी अपराधियों पर दिल्ली और हरियाणा में  हत्या , हत्या की कोशिश, लूट व चोरी के कूल 7 मुकदमें दर्ज हैं। 

पुलिस के मुताबिक बीते 4 अक्टूबर-2020 को किशोर चंदा के बयान पर आईपीसी की प्राथमिकी संख्या-815/20,भारतीय दंड सहिंता की धारा 392/ 397 /34 आईपीसी के तहत दर्ज की गई थी। उन्होंने बताया कि पीएस मंगोल पुरी के इलाके में उनकी ऑटो स्पेयर पार्ट्स की दुकान है और 4-अक्टूबर -20 20 को जब वह अपने भतीजे और तीन मजदूरों के साथ दुकान में मौजूद थे। उस वक़्त 4 अज्ञात शख्स उसकी दुकान में फायर आर्म्स के साथ घुसे और गन प्वाइंट पर उनसे 2.4 लाख रूपए लूट लिए। 

लुटेरों ने उन्हें धमकाने और धमकाने के लिए हवा में गोलियां भी चलाईं और लूट की रकम लेकर भाग गए। पीएस मंगोल पुरी के स्टाफ ने मौके पर पहुंच कर सीन ऑफ क्राइम का निरीक्षण किया और जांच शुरू की गई। जांच के दौरान मंगोल पूरी थाने की पुलिस की टीम ने लूटेरे अमित उर्फ़ भंडारी , अशोक उर्फ़ भोलू उर्फ़ राहुल, मोहित उर्फ़ अफरीदी और रविंद्र उर्फ़ बाबा को गिरफ्तार कर लिया। इस अपराधियों के पास से लूटी गई एक लाख 50 हजार रूपए नगद , 7 पिस्तौल , 22 जिंदा कारतूस के साथ आदि सामानों को पुलिस ने बरामद किए हैं।  

Related posts

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच -48 ने आज चार लुटेरों को गिरफ्तार, इनके कब्जे से 35 लाख रुपए नगद किया बरामद।

Ajit Sinha

मोदी सरकार किसानों पर गोली चलवाकर जलियांवाला बाग हत्याकांड की याद दिला रही- खैरा

Ajit Sinha

फरीदाबाद: बिट्टू बजरंगी द्वारा एक शख्स की पिटाई किए के मामले में सारन थाने में दो अलग – अलग एफआईआर दर्ज।

Ajit Sinha
//thoadsaibsou.net/4/2220576
error: Content is protected !!