Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद स्वास्थ्य

अग्रवाल वैश्य समाज फरीदाबाद द्वारा आयोजित कैंप मे बतौर मुख्यातिथी पहुँचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: आज एयर फोर्स रोड पर जवाहर कॉलोनी एनआईटी फरीदाबाद मे अपोलो दांत और आँखों के हॉस्पिटल की नई शुरुआत की गई है। जिस उपलक्ष्य में  हॉस्पिटल द्वारा आज नि: शुल्क कैंप का आयोजन किया गया। जिसकी शुरुआत रिबन काटकर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने की। इस अवसर पर पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कैंप के आयोजन कर्ताओं का निशुल्क चिकित्सा उपलब्ध करवाने और जरूरतमंदों को दवाई और चश्मा निशुल्क देने पर धन्यवाद करते हुए कहा कि  इस तरह के कैंप उन जरूरतमंद लोगों के लिए वरदान साबित होते है जो आर्थिक तंगी के अभाव मे हॉस्पिटल जाकर भी समय पर उपचार नहीं करवा पाते और दवा नहीं ले पाते। इसके अलावा विपुल गोयल ने सभी लोगों को कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज समय पर लेने की बात भी कही ताकि कोरोना के विरुद्ध सुरक्षा चक्र मजबूत बन सके।

इससे पहले पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि पहुँच महाराजा अग्रसेन की मूर्ति के सामने दीप प्रज्वलित किया और आयोजनकर्ताओं को बधाई एवं भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। आयोजनकर्ताओं ने मुख्यातिथि को फूल माला, बुके और महाराजा अग्रसेन की तस्वीर भेंट कर सम्मानित किया। कैंप के आयोजनकर्ताओ डॉक्टर सचिन जिंदल ने बताया कि उनके कैंप में खबर लिखे जाने तक करीब 150 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन आँखों के और  100 से ज्यादा दाँत चेक करवाने वालो के हो चुके थे। इसके अलावा वो पिछले 10 सालो से अपनी सेवाएं एनआईटी क्षेत्र में लोगों को छोटे हॉस्पिटल में सुचारु रूप से दे रहे हैं और  आज उसी को बड़ा रूप दिया गया है ताकि ज्यादा मरीजों को समय पर उपचार मिल सके और कहा कि  उनका प्रयास है वो आगे भी लोगों की भलाई का कार्य इसी प्रकार जारी रखेंगे। इस मोके पर अग्रवाल समाज फरीदाबाद लोकसभा से अध्यक्ष प्रवीण गर्ग, प्रदेश संगठन मंत्री केदारनाथ अग्रवाल, इंद्रपाल गुप्ता, ईश्वर चंद गर्ग, परमानंद गर्ग, सुरेंद्र गोयल, रमेश चंद जिंदल, संदीप जिंदल, अमित गोयल, हरि ओम, डॉक्टर गरिमा सिंगला व अन्य डॉक्टरों की टीम मौजूद थे।

Related posts

फरीदाबाद :साईकिल यात्रा का तीसरे दिन पृथला क्षेत्र के गांवों में हुआ जोरदार स्वागत, बेटियों की आबरु बचाने में सरकार पूरी तरह नाकाम

Ajit Sinha

पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहा, जब तक उनका जीवन हैं, फरीदाबाद के लोगों की सेवा करते रहेंगे, 100 लोगों को भेजा हरिद्वार।

Ajit Sinha

पुलिस कमिश्नर राकेश आर्य ने कई थानों के एसएचओ एंव चौकी इंचार्जों सहित 49 पुलिसकर्मियों को इधर से उधर किए हैं -लिस्ट

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//psoansumt.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x