Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद मनोरंजन

मुम्बई में भी जल्द लांच होगी हरियाणा की फिल्म नीति: विधायक जोगीराम सिहाग  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: बरवाला विधायक जोगीराम सिहाग ने कहा है कि हरियाणा में फिल्म पॉलिसी के बाद प्रदेश के युवाओं को जहां आर्थिक सहायता मिलेगी, वहीं यहां के युवाओं को अपने हुनर को लोगों के सामने दिखाने का मौका भी मिलेगा। इसके अलावा प्रदेश के विकास की गति पर भी इसका व्यापक असर होगा।  वे हरियाणा सेवक दल की ओर से सेक्टर-17 स्थित मॉडर्न स्कूल के ऑडिटोरियम में आयोजित हरियाणवीं सांस्कृतिक धमाल में बतौर मुख्यअतिथि संबोधित कर रहे थे। इस दौरान विधायक जोगीराम सिहाग ने कहा कि हरियाणा फिल्म नीति को और व्यापक बनाने के लिए जल्द ही इसे मुम्बई में भी लांच किया जाएगा।

इस फिल्म पॉलिसी से प्रदेश की लोक-कला, संस्कृति, संगीत और परम्पराओं को बढ़ावा मिलेगा। इससे पहले विधायक सिहाग ने हरियाणवीं कलाकारोंं व आयोजकों को सम्मानित भी किया। इस दौरान विधायक जोगीराम सिहाग ने कहा कि फिल्म पॉलिसी के बाद प्रदेश के कलाकार हरियाणा संस्कृति की महज को फिल्मों के माध्यम से पूरे देश में फैला सकते हैं। वर्तमान में प्रदेश सरकार ट्रांसंपोर्ट, रोड, आदि का विकास इस प्रकार करने की योजना बना रही है, जिससे कि यहां आकर फिल्म बनाने वालों को बेहत्तर व अच्छी सुविधाएं मिल सके। इससे पहले कलाकार कुलबीर दनौदा, मासूम शर्मा, युसुफ खान, हांस्य कलाकार महेन्द्र सिंह झंडू, निशा मलिक व जोया खान ने एक से बढक़र एक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करके समां बांध दिया।



मुख्य अतिथि ने सभी कलाकारों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। यह जानकारी देते हुए आयोजन समिति के प्रधान हवासिंह ढिल्लो व महासचिव अनिल शर्मा ने बताया कि हरियाणवीं सांस्कृतिक कार्यक्रम की अध्यक्षता उद्योगपति ओ.पी. टांटिया ने की, जबकि उद्योगपति एस.एस. मान, वेदपाल दलाल, धमेन्द्र दलाल, कोशल विकास बोर्ड के निदेशक नरेश सेलपाड़, राजकुमार गर्ग, विजय जिन्दल, समाजसेवी सतबीर चाहर, ब्रजमोहन गुप्ता, योगेश सिवाच, मॉडर्न स्कूल के निदेशक एस.के. जैन सहित अनेक गणमान्य हस्तियां मौजूद रही।

Related posts

फरीदाबाद: बडखल क्षेत्र की टूटी सडक़ें बयां कर रही भाजपा के विकास की सच्चाई : आम आदमी पार्टी

Ajit Sinha

फरीदाबाद : ग्रीन फिल्ड कालोनी के सड़क नंबर -126 के पास अवैध रूप से गेट लगाए जाने का मामला सीएम, डीसी,डीटीपी कार्यालय में पहुंचा।

Ajit Sinha

फरीदाबाद :उद्योगमंत्री विपुल गोयल के प्रयासों से सेक्टर 7-10 के रिहायशी प्लाटों में चल रही दुकानों के मालिकों को मिली राहत, किया नियमित

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!