Athrav – Online News Portal
गुडगाँव राष्ट्रीय विशेष वीडियो

सैकड़ों लोगों ने आज बढ़ते हुए वायु प्रदूषण को लेकर प्रदेश सरकार और जनता को जगाने की कोशिश की, देखिए वीडियो।   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम : हम सब बीमार नहीं होना चाहते, नाही अपने बच्चों को बीमार होते हुए देख सकते, अब तो हद हो गया, हरियाणा सरकार अब तो रोकों बढ़ते हुए वायु प्रदूषण को, हम सब को जिंदगी जीने के लिए शुद्ध हवाओं और शुद्ध माहौल की जरुरत हैं। हमारी सरकार प्रदेश में तो विकास करने की बात करती हैं पर प्रदेश के लोगों को शुद्ध माहौल और शुद्ध हवाओं देने की बात नहीं करती। आज सैकड़ों के तादाद में लोगों ने सेक्टर -29 स्थित लेजर वैली ग्राउंड, गुरुग्राम में अपने दर्द को व्या किया। आप स्वंय सुन और देख सकते हैं और वायु प्रदूषण पर जनता की आवाज, देखिए इस वीडियो ।



आज के इस प्रदर्शन में सभी वर्ग के लोग शामिल थे। पिछले दो महीने से दिल्ली- एनसीआर में प्रदेशों के अलग -अलग जिलों से पराली और कूड़े के ढेर में आग लगाए जाने के कारण आसमान में वायु  प्रदूषण बढ़ता चला गया। जिसके कारण आमजनों को सांस लेना मुश्किल हो गया। बच्चों को स्कूल से छुट्टी करनी पड़ी।बच्चों की पढ़ाई का नुकसान हुआ। हरियाणा सरकार को चाहिए कि गुरुग्राम सहित तक़रीबन सभी शहरों में हरा भरा पैर लगाना चाहिए। अरावली के जंगलों को बेहतरीन तरीके से देखभाल ,सुरक्षित रखने की दिशा में कठोर कदम उठाना चाहिए,पेड़ों के काटने पर सरकार को तुरंत प्रभाव से रोक लगानी चाहिए।       

Related posts

अडानी समूह पर लगे आरोपों के बीच मोदी सरकार ने रहस्‍यमयी चुप्पी साध रखी है, सांठ-गांठ का इशारा मिल रहा है।

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़: PUBG, AppLock Banned: चीन की 118 ऐप्स बैन, यहां देखें पूरी लिस्ट

Ajit Sinha

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बच्चों की सांस्कृतिक प्रस्तुतियों व पुलिस विभाग की परेड टुकड़ियों को 2-2 लाख रूपए  की राशि ईनाम देने की घोषणा की

Ajit Sinha
//caustopa.net/4/2220576
error: Content is protected !!