Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

महिला टीचर की अपने से कम उम्र के टीचर से अवैध संबंध थे, अब उस लड़के से बड़ी बेटी की शादी करना चाहती थी, पति की हत्या-अरेस्ट

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम महिला टीचर की अपने से कम उम्र के टीचर लड़के के साथ अवैध संबंध थे, यह महिला अपनी बड़ी बेटी की शादी अपने प्रेमी से करवाना चाहती थी, पर उसके पति को ये रिश्ता पसंद नहीं था। इस लिए महिला ने अपने प्रेमी को उस समय फोन करके अपने घर पर बुला लिया जब उसका पति अपने घर में अकेला था, ने उसके सिर में सबसे पहले रोड से मारा ,जिसे उसका पति बेहोश होकर नीचे फर्श पर गिर गया , इसके बाद दोनों ने मिलकर उसकी उस्तरा से गला काट कर हत्या कर दी। शुरुआत दौर में ये हत्या कांड ब्लाइंड मर्डर था। अब दोनों आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार सोमवार को  पुलिस थाना बादशाहपुर, गुरुग्राम की पुलिस टीम को एक सूचना बादशाहपुर में मधुसूदन नामक शख्स  किसी अज्ञात द्वारा हत्या करने  के सम्बन्ध में प्राप्त हुई। सूचना पाकर पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुँची जहां पर एक व्यक्ति घर के अंदर फर्स पर खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ा मिला, जिसकी गर्दन व माथे पर तेजधार हथियार से चोटें मारने घाव थे। पुलिस टीम द्वारा Scene of crime Team, F.P Expert व उच्च अधिकारियों को घटनास्थल पर बुलवाकर घटनास्थल का निरीक्षण करवाया। इसी दौरान मृतक की बेटी ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से पुलिस टीम को बताया कि सोमवार  26 जून 2023 को समय करीब 2 बजे वह घर पर आई तो उसके  पिता मधुसूदन (उम्र 52 वर्ष) घर के अंदर खून में लत-पत पड़े थे, उनकी गर्दन से खून निकल रहा था और गर्दन पर कट के निशान थे। किसी अज्ञात द्वारा उनकी  की किसी तेजधार हथियार से चोटें मारकर हत्या की है। इस सम्बन्ध में भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 449 IPC के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। अपराध शाखा ,सेक्टर 39 , प्रभारी व निरीक्षक पंकज कुमार की पुलिस टीम ने उपरोक्त मुकदमा  में तत्परता से कार्रवाई  करते हुए, वारदात से सम्बन्धित सूचनाएं एकत्रित की गई जिनके परिणामस्वरूप आज इस हत्याकांड को अन्जाम देने वाली मृतक की पत्नी व उसके साथी को बदशाहपुर, गुरुग्राम से काबू करके इस ब्लाईंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाकर बड़ी सफलता हासिल की है। आरोपितों के नाम सविता (उम्र 39 वर्ष) व आशीष उर्फ टीनू (29 वर्ष) हैं। 
आरोपितों से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि उपरोक्त आरोपित महिला (सविता) मृतक की पत्नी है और एक प्राइवेट स्कूल में टीचर की नौकरी करती है। उसके पति मधुसूदन (मृतक) के साथ उसके अच्छे सम्बन्ध नहीं थे और वह (मृतक) शराब पीकर उसके साथ गाली गलौज भी करता था। आरोपित महिला सविता का उसके  ही साथ स्कूल में ही टीचर की नौकरी करने वाले आशीष (आरोपी उपरोक्त) के साथ अवैध संबंध बन गए थे। आशीष स्कूल के काम से व आरोपित महिला से मिलने अक्सर महिला के घर भी आता था, मृतक मधुसूदन भी मनीष को अच्छे से जानता था। आरोपी आशीष उपरोक्त ने वर्ष-2022 में स्कूल छोड़ दिया था, परन्तु इन दोनों के एक-दूसरे के साथ सम्बन्ध कायम रहे। आरोपित महिला अपने प्रेमी आशीष (आरोपी) का अपनी बड़ी बेटी के साथ शादी करवाना चाहती थी ताकि दोनों आसानी से मिलजुल कर रह सके, लेकिन आरोपी महिला का पति और उसकी बड़ी बेटी इस रिश्ते के खिलाफ थे। आरोपी महिला और आरोपी आशीष  (उपरोक्त) ने मिलकर मधुसुदन (आरोपित महिला का पति) की हत्या करने की योजना बनाई। योजनानुसार महिला ने गत  26 जून 2023 को अपने प्रेमी आशीष को फोन करके सूचना दी कि उसका पति (मधुसुदन) घर पर अकेला है तो आरोपी आशीष छतरी में रोड छिपाकर लाया और मृतक के सिर में रोड़ से 3/4 वार किए जिससे वह बेहोश हो गया, उसके बाद उस्तरा ब्लेड से इन्होंने उसके गले पर कट मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद ये दोनों वहां से भाग गए। आरोपी आशीष उपरोक्त द्वारा उपरोक्त वारदात के समय पहने हुए कपड़े पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जा से बरामद किए है। आगामी कार्रवाई  के लिए आरोपियों को अदालत के सम्मुख पेश किया जाएगा। मुकदमा  का अनुसंधान जारी है।

Related posts

ओल्ड फरीदाबाद थाना क्षेत्र में गत15 अगस्त की रात हुई सूरज उर्फ़ चुन्नी हत्याकांड को अंजाम देने के आरोपित गिरफ्तार।

Ajit Sinha

ग्रीन फिल्ड कालोनी में जीम करने के लिए आई एक महिला की कार चोरी, चोर सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद।

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: भ्रष्टाचार के आरोप में सहकारिता विभाग के संयुक्त रजिस्ट्रार नरेश कुमार गोयल पकड़ा गया।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//sauptowhy.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x