Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : युवा आगाज संगठन व एनएसयूआई ने उद्योगमंत्री विपुल गोयल के कार्यालय पर किया प्रदर्शन।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद : जिले के सरकारी कॉलेजों में सीटें बढ़ाने की मांग को लेकर छात्र संगठनों  के प्रदर्शन लगातार जारी है। इसी क्रम में शुक्रवार को एनएसयूआई और युवा आगाज छात्र संगठन द्वारा सेक्टर -16 स्थित उद्योगमंत्री विपुल गोयल के कार्यालय पर प्रदर्शन किया। एनएसयूआई की तरफ से नेहरू कॉलेज अध्यक्ष सन्नी बादल और युवा आगाज संगठन की तरफ से संगठन के संयोजक जसवंत पंवार ने प्रदर्शन किया।
मौके पर सन्नी बादल ने कहा कि सरकारी कॉलेजाें में 20 प्रतिशत सीटें बढ़ाने की मांग को लेकर काफी समय से धरने व प्रदर्शन किए  जा रहे हैं। लगभग सभी छात्र संगठन इस मांग को लेकर अड़े हुए हैं, लेकिन अभी तक सरकार व एमडी यूनिवर्सिटी प्रशासन की तरफ से कोई सुध नहीं ली गई है। यह हम सभी स्टूडेंट्स के लिए दुर्भाग्य की बात है। सरकारी कॉलेजों में सीटें कम होने के बाद अच्छे अंक प्राप्त करने वाले बहुत से स्टूडेंट्स दाखिले से वंचित रह गए हैं। प्राइवेट कॉलेजों में पढ़ने के लिए युवाओं के पास पैसा नहीं है, इसलिए उनका भविष्य अंधकार में है। सरकार को जल्द से जल्द सरकारी कॉलेजों में सीटें बढ़ाने की मांग को पूरा करना चाहिए। युवा आगाज संगठन के संयोजक जसवंत सैनी ने कहा कि अभी तक सभी छात्र संगठनों द्वारा शांति पूर्वक धरना प्रदर्शन अपनी मांग को रखा जा रहा है। ऐसे में अभी तक हमें केवल आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला है। अगर सरकार व एमडी यूनिवर्सिटी प्रशासन द्वारा हमारी मांग को लेकर कोई ठोस कार्रवाई नहीं कि तो हम प्रदर्शन को अगले स्तर पर ले जाएंगे। आने वाले दिनों में हम सड़कों को जाम कर व कॉलेजों पर ताला लगाकर प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि पंडित जवाहर लाल नेहरू कॉलेज शहर का सबसे बड़ा कॉलेज है। इस साल एेसे बहुत से स्टूडेंट्स दाखिले से वंचित रह गए हैं, जिन्होंने 12वीं क्लास में 65 से 70 प्रतिशत तक अंक प्राप्त किए हुए हैं। अगर कॉलेज में सीटों को बढ़ा दिया जाता है, तो ऐसे सभी स्टूडेंट्स को दाखिला मिल जाएगा। मौके पर अजय डागर, हिमांशु, सागर जाखड़, पवन, प्रवीण, सोनाली जाखड़, जोेगेंद्र, राहुल, कृष्ण, मोहित, बंटी, बलजीत, आकाश झा, आदित्य भट्ट आदि मौजूद थे।

Related posts

फरीदाबाद :अदरक ब्यापारी से लाखों लूटने वाला निकला जीम का मालिक व उसके दो साथी को क्राइम ब्रांच, 48 ने मात्र दो घंटों में पकड़ा।

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग:युवाओं की खेल प्रतिभाओं को तराशने के लिए और सुदृढ़ होगा खेल आधारभूत ढांचा

Ajit Sinha

फरीदाबाद : मुजेसर इलाके के एक कबाड़ के गोदाम अचानक लगी भयंकर आग में लाखों का कबाड़ जल कर हुआ ख़ाक,बीड़ी की चिंगारी से लगी आग।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x