Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : न्याय और शिक्षा को नई दिशा देने के उद्देश्य से राष्ट्रीय विधिक संघ का सीपीएस सीमा त्रिखा ने उद्घाटन किया गया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद : जिला फरीदाबाद में न्याय और शिक्षा को नई दिशा देने के उद्देश्य से गत दिवस राजस्थान भवन में राष्ट्रीय विधिक संघ का उद्घाटन किया गया। जिसकी मुख्य अतिथि मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा रही। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आज ऐसे सामाजिक संस्थानों व संघों की विशेष आवश्यकता है जो सरकार के साथ मिलकर समाज उत्थान में अपना सहयोग दे सके। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस प्रकार के आयोजन भविष्य में भी जनहित में कराए जाते रहेंगे।
  कार्यक्रम अध्यक्ष एनरोल कमेटी के चेयरमैन पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता ओ.पी. शर्मा ने कहा कि शिक्षा रोजगार व न्याय के क्षेत्र में रोजगार की अपार सम्भावनाएं हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए युवाओं कों अधिक से अधिक प्रतिभागिता कर अपना उज्जवल भविष्य बनाना चाहिए।
  इस अवसर पर अधिवक्ता राजकुमार शर्मा, सर्वोच्च न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता विकास वर्मा, वरिष्ठ अधिवक्ता राजेश खटाना, डा. बांके बिहारी, डिप्टी एडवोकेट जनरल अजय शर्मा, जिला बार एसोसिएशन के प्रधान संदीप चैधरी, असम टूरिज्म बोर्ड के सदस्य दुर्गेश शर्मा, फरीदाबाद मैनेजमैंट एसोसिएशन के त्यागराजन, डी.सी. भगत सिंह सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।
इस अवसर पर विधिक संघ के संस्थापक, कार्यक्रम के संस्थापक मीडिया एवं आईटी सैल एक्सर्ट और समाजसेवी महेश पंडित और प्रसिद्ध ह्यूमन रिसोर्स और कारपोरेट अधिवक्ता एवं सोशल एक्टिविस्ट सतन्दिर कौर ने भी अपने से जुड़े कार्य दायित्वों बारे जानकारी दी और आह्वान किया कि इस संस्थान से जुड़ें ताकि सभी की सहभागिता से भारत के नव निर्माण में सहयोग दिया जा सके।

Related posts

पल्ला क्षेत्र में लाइनमैन के साथ पुलिस कर्मियों के द्वारा मार पीट, बतमीजी करने का मामला तूल पकड़ा। 

Ajit Sinha

8 दिसंबर 2023 को दोपहर 12.30 बजे होगी ग्रीवेंस कमेटी की मासिक बैठक

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग: क्राइम ब्रांच, बॉर्डर ने आज 9 लोगों को जुआ खेलते हुए अरेस्ट किया हैं, एक लाख 39 हजार रूपए बरामद।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//dukingdraon.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x