Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

केवल संस्कृति श्लोकों के उच्चारण से प्रदेश के युवाओं को नहीं लुभा सकते सीएम : धर्मबीर भड़ाना

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: हरियाणा सरकार द्वारा विधानसभा में पेश कि गए वार्षिक बजट आप पार्टी के जिलाध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने निराधार एवं युवा बेरोजगार के लिए निरर्थक बताया। उन्होंने कहा कि केवल संस्कृत श्लोकों के उच्चारण से आप प्रदेश के युवाओं को लुभा नहीं सकते। आज प्रदेश के युवा बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं, उद्योग धंधे पतन की ओर है प्रदेश मंदी की मार झेल रहा है। मगर सरकार की इस ओर कोई गंभीर सोच नहीं है। उन्होंने शिक्षा बजट में मात्र 1 प्रतिशत की बढ़ोतरी को ऊंट के मुंह में जीरा बताया और कहा कि शिक्षा सबसे महत्वपूण है इसका बजट बढ़ाया जाने की जरूरत है।

भड़ाना ने बताया कि आज भी हरियाणा कर्ज के बोझ तले डूबा हुआ है, मगर प्रदेश सरकार बड़े-बड़े दावे करते हुए नहीं थक रही है। खनन खुलवाने की हरियाणा सरकार की एक प्रमुख समस्या थी, जिसको अभी तक भी दूर नहीं किया जा सकता है। हरियाणा के मंत्री खनन खुलवाने की बात करते हैं, मगर सरकार इस ओर कोई गंभीर कदम नहीं उठा पाई, जिसका खामियाजा प्रदेश को राजस्व नुकसान के रूप में भुगतना पड़ रहा है।



इसके अलावा स्वास्थ्य जोकि एक महत्वपूर्ण पहलू है के बारे में सरकार ने कुछ खास नहीं किया। दिल्ली की तर्ज पर सभी को स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने का सरकार को प्रयास करना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह बजट आम जनता के लिए बिल्कुल भी उचित नहीं है, ऐसा कुछ भी बजट में नहीं है, जिसका सीधा लाभ प्रदेश की जनता को मिल सके।

Related posts

फरीदाबाद: सुप्रीम कोर्ट ने खोरी गांव के सर्वे एवं आधार कार्ड को स्वीकार करने का मुद्दा उठाया।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: एसएचओ खेड़ी पुल इंस्पेक्टर सुभाष नहीं रहे, फरीदाबाद पुलिस ने खोया एक बेहतरीन अफसर: पुलिस प्रवक्ता

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग: भ्रूण हत्या व लिंग जांच करने वालों के खिलाफ करें सख्त कार्रवाई : डीसी विक्रम सिंह

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!