Athrav – Online News Portal
अपराध पलवल फरीदाबाद

फरीदाबाद: पत्नी को ले जाने से मना किया तो साले की चाकू से गला काट कर बेरहमी से हत्या कर दी -केस दर्ज।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव सहराला में मायके में रह रही पत्नी को ले जाने के लिए आए पति को अपने ससुरालियों के साथ विवाद हो गया। ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि उसने साले की चाकू मार कर हत्या कर दी। इस सासनीख़ेज वारदात की खबर पूरे इलाके में फ़ैल गई, पर आरोपित जीजा वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। इस सनसनीखेज वारदात की खबर मिलते ही सम्बंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई , और अपनी जांच की कार्रवाई करने के बाद, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिले के नागरिक बादशाह खान अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया हैं।

खबर के अनुसार आरोपित जगदीश, निवासी मथुरा , उत्तर प्रदेश हैं, जो शराब पीने की आदी हैं, वह अक्सर छोटी -छोटी बातों को लेकर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। इससे तंग आकर उस की पत्नी अपने मायके , यानी अपने भाई के घर पृथला के गांव सहराला में नाराज होकर चली आई थी। और काफी समय से उसकी पत्नी अपने भाई के घर पर ही  रह रही थी। जब वह अपनी पत्नी को ले जाने के लिए अपने साले के घर पर आता तो वह उसे ले जाने से बना कर देता था। बुधवार की देर रात उसने अपने साले की चाकू से गला काट कर हत्या कर दी। और इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया। इस संबंध में थाना गदपुरी की पुलिस ने कानून की सम्बंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर , आरोपित जगदीश की गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी हैं। और मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया हैं।  

Related posts

फरीदाबाद : पाली क्षेत्र में आज एक तेज रफ़्तार कंटेनर ने मोटर साईकिल सवार दो भाइयों को मारी जबरदस्त टककर, दोनों की घटना स्थल पर ही हुई मौत

Ajit Sinha

फरीदाबाद ; केंद्रीय व कैबिनेट मंत्रियों के करीबी नेता अशोक गोयल व उसके परिजनों ने गर्ग ज्वेलर्स के मालिक मुकेश गर्ग की सरेआम की पिटाई।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: अधिकारी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर को गुमराह कर सरकारी खजाने को दोनों हाथों से लूटने में लगे हैं, जगदीश भाटिया।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x