Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: सराय खाव्जा थाना क्षेत्र के एक ज्वैलरी की दूकान से अज्ञात चोर करीब  70 लाख रूपए सोना चोरी कर हुए फरार।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: बीती रात सराय खाव्जा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक ज्वैलरी  की दूकान  में सेंघमारी करके अज्ञात चोर लगभग 70 लाख रूपए के आभूषण
चोरी कर फरार हो गए। इसमें हीरा से जुड़े गहने भी शामिल हैं। इस चोरी की घटना मिलते ही सराय खाव्जा थाने के एसएचओ दयानद अपने टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंच गए और घटना क्रम की जांच शुरू कर दी। खबर लिखते वक़्त पुलिस घटना स्थल के आसपास में लगे  सीसीटीवी के कैमरों को  खंगाल रही थी।
खबर के मुताबिक सराय खाव्जा मार्किट में अग्रवाल ज्वैलर्स के नाम से दूकान हैं, इस दूकान में देर रात अज्ञात चोर दूकान के पिछले हिस्से में सेंघमारी करके दुकान में घुस आए और दुकान के अंदर रखे लॉकर को तोड़ कर उसमें रखे सोने व हीरे के आभूषण चोरी करके चलते बने। हालांकि चांदी से जुड़े सामानों को वहीँ  छोड़ कर चले गए। दूकान मालिक कृष्ण अग्रवाल को इस घटना के बारे में उस समय पता चला जब वह आज सुबह वह अपना दुकान खोलने आया था। दुकान खोलते ही उसके होश उड़ गए। और इस चोरी की सूचना सराय थाने की पुलिस को दी गई।

और  सूचना मिलते ही एसएचओ दयानंद अपने टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और इस केस की जांच शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक उन्होनें इस चोरी की सूचना अपने सीनियर अधिकारी एसीपी सराय मौजी राम को दी। वह भी तुरंत मौके पर पहुंच गए और क्राइम टीम को मौके पर बुला लिया। और गंभीरता से इस की जांच शुरू कर दी हैं।  पुलिस इस वक़्त आसपास में लगे सीसीटीवी  कैमरों को इस खंगाल रही हैं। 

Related posts

लड़कियों की तस्करी कर लाखों में बेचने, यौन शोषण करने और वैश्यावृति की दुनिया में धकलने वाले कुख्यात वांछित अपराधी अरेस्ट।

Ajit Sinha

बसपा नेता ठाकुर बेदन सिंह, सतबीर चंदीला समर्थकों सहित भाजपा में हुए शामिल

Ajit Sinha

70 वारदातों में शामिल कुख्यात हथियार सप्लायर के साथ दिल्ली पुलिस की मुठभेड़, आरोपित को दबोचा गया, हथियारों से भरे बैग मिले।

Ajit Sinha
//soozooco.com/4/2220576
error: Content is protected !!