Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक हरियाणा

फरीदाबाद : केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कांग्रेसी विधायक ललित नागर का चिठ्ठा खोला फोन पर गाली देने व धमकाने का ऑडियो मीडिया के समक्ष किया पेश

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: तिगांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने भाजपा सरकार पर आज जमकर हल्ला बोलते हुए कहा कि जिस मामा को ढूंढने के लिए भाजपा के बड़े नेता बेचैन है, वह कोई और नहीं बल्कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के राजपाल मामा है, जिनके द्वार पर पूरा का पूरा जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन नतमस्तक है। शहर के बिल्डर, प्रापर्टी डीलर, उद्योगपति, ठेकेदार के अलावा थाने के मुंशी से लेकर पुलिस मुख्यालय तथा रजिस्टरी क्लर्क से लेकर उपायुक्त कार्यालय तक मामा के नाम का ही सिक्का चलता है और फरीदाबाद में हो रहे सभी अवैध कार्य इसी राजपाल मामा के संरक्षण में होते है इसलिए वह इन सबका का काला चिठा आगामी  23 अक्तूबर से शुरु होने वाले हरियाणा विधानसभा सत्र में परत-दर-परत कलई खोलेेंगे और विधानसभा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से पूछेंगे कि सरकार बताए कि आखिर इस मामा के घर के बाहर पुलिस गार्द और आधा दर्जन गनमेन किस हैसियत से चलते है। केंद्रीय राजयमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने अपने लगे आरोप को झूठलातें हुए कहा कि अपने क्षेत्र की जनता को फोन पर किस तरीके से गाली देकर धमकाते हैं यह शहर के लोग बखूबी जानते हैं,जहां तक पूर्व सांसद  की बात हैं तो लोगों ने चुनावों के समय सोशल मीडिया पर बखूबी देखा व सुना भी था,जिसकों कृष्ण पाल गुर्जर को बताने की जरुरत नहीं हैं। उनका कहना हैं कि जहां तक उनके मामा राजपाल की बात हैं वह पिछले 25 सालों से उनके राजनितिक कार्य को देखे हुए आ रहे हैं, इस दौरान कृष्णपाल गुर्जर ने एक ऑडियों भी मीडिया के सामने प्रस्तुत किए जिसमें कोंग्रेसी विधायक ललित नागर ने अपने ही क्षेत्र की जनता को गंदी -गंदी गालियां देकर फोन पर धमकाते हुए का हैं। उनका कहना हैं कि जिस विधायक को बोलने व विकास करने की तहजीब नहीं हैं। उनके बातों का जवाव देकर अपने जुबान को गंदा करने वाली बात होगी।
उन्होंने जोर देकर कहा कि अगर भाजपा सरकार में इस मामा के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई तो कांग्रेस कार्यकर्ता सडक़ों पर उतरकर इन मामाओं के खिलाफ जोरदार आंदोलन चलाएंगे। श्री नागर आज ‘चलो गांव की चौपाल’ कार्यक्रम के तहत गांव भूपानी में आयोजित स्वागत समारोह में बतौर मुख्य अतिथि  उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान गांव की युवा बिग्रेड द्वारा विधायक ललित नागर को गांव की सीमा से सैकड़ों मोटर साइकिलों के विशाल काफिले के साथ एक जुलूस की शक्ल में सभा स्थल तक लाया गया, जहां गांव भूपानी की मौजिज सरदारी ने पूरे जोश-खरोश के साथ उनको सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर गांव की ओर से उनका आदर-सत्कार किया। वहीं ग्रामीणों ने विधायक के समक्ष समस्याएं रखते हुए बताया कि गांव भूपानी सहित साथ लगती कालोनियों में इन दिनों बिजली की भारी किल्लत है, लोगों को मुश्किल से दिन में चौबीस घण्टे में से मात्र आठ घण्टे ही बिजली मिल रही है।
वहीं गांव में जनस्वास्थ्य विभाग द्वारा डाली गई वाटर सप्लाई की पाईप लाईन काफी पुरानी हो गई है, उनको बदलवाया जाए। इसके अलावा गांव में सिख समाज के लिए गुरुद्वारा, जोगी समाज के लिए चौपाल, सपेरे समाज के लिए खडंजा एवं गांव के बाहर की फिरनी को पक्का बनवाया जाए, जिस पर विधायक ने लोगों को आश्वस्त किया कि उन्होंने हमेशा क्षेत्र हित को सर्वोपरि रखा है और वह इन सभी मांगों को संबंधित अधिकारियों को पूरा करने के निर्देश देंगे और अगर फिर भी उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो वह उनकी समस्याओं को विधानसभा तक उठाने का काम करेंगे। सभा में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए विधायक ललित नागर ने कहा कि बड़ी हैरानी की बात है कि सरकार व जिला प्रशासन एक मामा नाम के व्यक्ति के आगे पंगु बनकर रह गया है और इससे बड़ी हैरानी क्या होगी कि पूर्व सांसद एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता को खुलकर यह कहना पड़ रहा है कि मामा नाम का अपराधी फरीदाबाद को अपराधों की नगरी बनाने में तुला है। उक्त पूर्व सांसद ऐसे मामा के खुलासे की मांग कर रहे हैं परंतु जिला प्रशासन व सरकार में बैठे मंत्री मुख्यमंत्री को यह बताने में बेबस है कि यह मामा और कोई नहीं बल्कि कृष्णपाल गुर्जर के राजपाल मामा है, जिनका नाम फरीदाबाद में हो रहे हर अपराध में लोगों द्वारा लिया जाता है।
यही कारण है कि आज भाजपाईयों द्वारा कही जाने वाली स्मार्ट सिटी में क्राईम सिटी बनकर रह गई है क्योंकि सभी अपराधियों पर मामा का संरक्षण है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने फरीदाबाद को बसाने का काम किया और एक समय ऐसा था, जब देश ही नहीं एशिया में भी फरीदाबाद को औद्योगिक नगरी के रुप में जाना जाता था इसलिए वह अब फरीदाबाद के इस उजड़ते हुए रुप को नहीं देख सकते और फरीदाबाद में मामा के इस तांडव को वह विधानसभा में तार-तार करके रख देंगे वहीं सरकार द्वारा तिगांव विधानसभा क्षेत्र से बरते जा रहे भेदभावपूर्ण रवैये के साथ-साथ हाईकोर्ट के आदेश के बाद भी सरकार द्वारा किसानों को अधिग्रहित जमीन का बढ़ा हुआ मुआवजा दिए जाने के मुद्दे पर वह सरकार को घेरने का काम करेंगे। उन्होंनें लोगों को आश्वस्त किया कि उन्हें किसी से घबराने की जरुरत नहीं भाजपा के अच्छे दिन अब लद चुके है और प्रदेश में फिर से कांग्रेस सरकार बनाने का संकल्प लें, जिससे कि प्रदेश के साथ -साथ तिगांव विधानसभा क्षेत्र को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा जा सके। इस दौरान भाजपा नेता यशपाल भाटी ने अपने समर्थकों सहित कांग्रेस पार्टी में आस्था जताते हुए पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। जिस पर विधायक ने उन्हें कांग्रेस पटका पहनाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई।
 

Related posts

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने की घोषणा:विकसित होगा औद्योगिक क्षेत्र

Ajit Sinha

पढाई को लेकर परिजनों की डांट से नाराज होकर घर छोड़ निकला 8वीं कक्षा का छात्र, डायल 112 ERV पुलिस टीम ने परिवार को सौपा।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: “हरियाणा प्रगति रैली” के संयोजक एंव विधायक राजेश नागर पहुंचे वरिष्ठ पत्रकार अजीत सिन्हा निवास पर, किया आमंत्रित।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//poupteps.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x