Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: तिगांव क्षेत्र में अपने मकान के ऊपरी मंजिल के एक कमरे में सो रहे एक लड़के की दो नकाबपोश बदमाशों ने की गला घोंट कर हत्या।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: बीती रात तिगांव क्षेत्र के गांव भैसावली में दो नकाबपोश बदमाशों ने अपने मकान के एक कमरे में सो रहे एक 11 वर्षीय लड़के की गला घोंट कर हत्या कर दी। इस वारदात की सूचना तिगांव थाना पुलिस को आज तड़के लगभग साढ़े 5 बजे चली। जांच के बाद पुलिस ने लड़के के डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए जिले के नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं। अब इलाके की पुलिस और क्राइम ब्रांच की कई टीमें घटना स्थल पर पहुंच कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार गांव भंसावली निवासी राकेश का लड़का यक्ष,उम्र लगभग 10 -11 साल अपने मकान के ऊपरी मंजिल के एक कमरे में बीती रात गहरी नींद में सो रहा था।  इस दौरान दो नकाबपोश बदमाश आए और उसकी सोते हुए अवस्था में गला घोंट कर हत्या कर दी। यक्ष की हत्या का पता उसके माता -पिता को आज तड़के करीब साढ़े पांच बजे लगी और इसके बाद इलाके के थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और इस वारदात की जांच शुरू कर दी गई । जांच पड़ताल के बाद पुलिस यक्ष के शव को पोस्ट मार्टम के जिले नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं। खबर के मुताबिक पुलिस की टीम इस वक़्त जांच में जुटी हैं। इस हत्या कांड में कई सवाल हैं सामने आए जिस पर से पुलिस आसानी से पर्दा उठा जल्द ही सकती हैं। जल्द ही यक्ष के हत्या आरोपितों  को पुलिस गिरफ्तार कर सकती हैं। 

Related posts

फरीदाबाद में चौकी इंचार्ज 10000 और हुड्डा के जई 50000 रूपए रिश्वत लेते हुए विजिलेंस ने किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

मिठाई के पैसे मांगने पर दुकान के स्टाफ से अभद्रता, हाथापाई और मारपीट करने वाले दो पुलिस कर्मी लाइन हाजिर-वीडियो देखें

Ajit Sinha

पत्नी के सामने बदमाशों ने पति की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी,दो आरोपित पुलिस हिरासत में।

Ajit Sinha
//psockapa.net/4/2220576
error: Content is protected !!