Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद : एक रात में तीन बंद घरों में हुई चोरी, पिता के ईलाज के लिए कर्ज लिया पैसा, लाखों के जेवरात की चोरी, मौकें का जायजा लिया थाना अध्यक्ष पंकज व वीरेंद्र भड़ाना

  
अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद : ग्रीन फील्ड कॉलोनी में आज तड़के अज्ञात चोरों ने एक ही वक़्त में तीन अलग -अलग  तीन बंद घरों का ताला तोड़ कर लाखों रूपए के जेवरात व  नगदी चोरी कर फरार हो गए । इसमें से दो परिवार के लोग रक्षा बंधन त्यौहार में  घर से बाहार गए हुए थे जबकि एक परिवार में बुजुर्ग पिता बीमार हैं और वह एशियन अस्पताल के आईसीयू  में गंभीर अवस्था में भर्ती हैं, वह लोग वहां पर मौजूद थे। यह मामला पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी की जानकारी में हैं वह आगे की कार्रवाई के लिए सूरजकुंड  थाना अध्यक्ष पंकज कुमार को बोल दिया हैं।

                       नीलेश कुमार का कहना हैं कि वह अपने परिवार सहित ब्लॉक ए मकान नंबर 1790 में दुसरी मंजिल पर रहतें हैं, वह स्वंय एक इवेंट कंपनी में मैनेजर के पद पर हैं, उनका कहना हैं कि उनके पिता रघुनाथ सिंह की तबियत जाएदा ख़राब हैं। वह पिछलें पांच दिनों से एशियन हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती हैं। उनके ईलाज के लिए अपने रिश्तेदारों से कुछ पैसा कर्ज लिए थे वह रकम करीब ढाई लाख रूपए था व एक लाख पचास हजार रूपए तक़रीबन जेबरात चोरी कर ले गए। उनका कहना हैं कि वह लोग अपने पिता रघुनाथ सिंह के पास अस्पताल में रह रहे थे, आज तड़कें जब वह सुबह सवा तीन बजे के आसपास अपने घर पहुंचें तो देखा कि घर का सामना बिल्कुल बिखरा पड़ा था। घर से जेवरात व नगदी गायब थी। इसके बाद उन्होनें इस घटना की सूचना इलाकें की पुलिस को  दी के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और पूछताछ करने बाद  चली गई।

                    पुलिस की मानें तो इन मकानों के  आस पास दो मकानों में  और भी चोरी की घटनाएं हुई हैं जो रक्षा बंधन मनाने के लिए  अपने घरों को बंद करके बाहर गए हुए हैं , पीछे से उन घरों में भी चोरी की घटनाएं घटित हुई हैं। उनके यहां से क्या -क्या सामान चोरी किया गया हैं यह तो उनके आनें के बाद ही उसका आकलन किया जाएगा। इस मामलें में सूरजकुंड थाना अध्यक्ष पंकज कुमार का कहना हैं कि तीनों चोरी की घटनाओं की जांच की जा रहीं हैं और फिंगर प्रिंट लिए जा रहे हैं। उनका कहना हैं कि पूरी रात पुलिस गश्त पर थी और आने जाने वाली गाड़ियों पर बारिकी से निगरानी रखी गई थी। उनका मानना हैं कि ग्रीन फील्ड कालोनी में एक प्लाटों में 8 से 10 फ्लैट बने हुए हैं और यहां पर कई फ्लैटों में पीजी हैं और उसमें  नए उम्र के लड़के जायदात्तर रहतें हैं संभवता हैं उनमें से कुछ लड़कों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया होगा और उनकी जाँच अभी चल रहीं हैं।

                 atharv news पर खबर दिखाएं जाने के बाद मौके पर सूरजकुंड थाना प्रभारी पंकज कुमार व ग्रीन फील्ड कॉलोनी आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना नीलेश कुमार के घर पर पहुंचें और वहां का पूरा  मुआयना किया। आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना का कहना हैं कि स्वंय एसएचओ पंकज कुमार से बातचीत की और उन्होनें उन्हें भरोसा दिया कि इस मामलें की  तुरंत प्रभाव से  जांच शुरू कर दी हैं और आस -पास में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को खंगालने का कार्य तेजी से शुरू कर दिया हैं और जल्द ही आगे की कार्यवाही हेतु क्राइम ब्रांच को सौप दिया जाएगा और जल्द ही इस मामले लिप्त चोरों को पकडनें की प्रक्रिया शुरू कर  दिया जाएगा।

Related posts

फरीदाबाद:सेक्टर -25 के रिहायशी और इण्डस्ट्रीज इलाके में एक सप्ताह तक बिजली प्रभावित रहेगा।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : नीलम चौक पर अवैध रूप से चल रहे तीन मेडिकल स्टोरों को नगर निगम के बुल्डोजर ने किया ध्वस्त, कई अवैध निर्माणों को भी तोडा।

Ajit Sinha

फरीदाबाद :मेवला महाराजपुर के एक सरकारी स्कूल में खेलते के वक़्त सांप ने काटा ,गंभीर अवस्था में हॉस्पिटल में कराया भर्ती ।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x