Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -65 की टीम ने आज वाहनों को लूटने के मामले में तीन लूटेरे को अरेस्ट किया हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -65 की टीम ने आज वाहनों को लूटने के मामले में तीन लूटेरे को अरेस्ट किया हैं। गिरफ्तार किए गए लूटेरों के पास लुटे गए 5 आइसर कंटेनर , एक इको कार, दो मोटर साइकिलें, एक स्कूटी व चार स्टेपनी बरामद किए हैं। बरामद किए गए प्रॉपर्टी की कीमत लगभग 80 लाख रूपए हैं। इन तीनों आरोपितों के खिलाफ आदर्श नगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया हैं। अभी तक इन लूटेरों ने कुल 12 वारदातों को करना कबूल किया हैं।  

पुलिस के मुताबिक कुल 12 मुकदमें में से 4 मुकदमें आदर्श नगर थाने में,सेक्टर -7 व सिटी बल्लभगढ़ थाने में 1 -1 मुकदमें, इसके अतिरिक्त सेक्टर -31,सेंट्रल, खेड़ी पुल, ओल्ड फरीदाबाद व पल्ला थानों में वारदातों को अंजाम दिया हैं। पूछताछ पर आरोपित साद ने बताया कि आरोपित के चार भाई जेल में हैं। वर्ष 2007 में साद के भाई मुस्ताक ने हरियाणा पुलिस में कार्यरत प्रधान सिपाही उमर मोहम्मद की सीधी गोली मारकर हत्या कर दी थी। आरोपित  के चारों भाई अलग-अलग जेलों में बंद है जिनके खर्चे के पैसों की पूर्ति के लिए आरोपित ने अपना गिरोह बनाकर वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। पुलिस की माने तो आरोपित दिलशाद ने बताया कि आरोपित साद तथा हुजैफा के साथ मिलकर अपनी गाड़ी में बैठा कर खड़ी गाड़ी कैंटर व इको गाड़ी आदि की रेकी करके अपने साथियों को उन्हें चोरी करने के लिए स्थान पर छोड़ देता था

वह खुद गाड़ी में लगे जीपीएस को हटाने में मदद करता था व गाड़ी को चोरी करके तीन-चार किलोमीटर तक आगे आगे चलता था जोकि पुलिस के बारे में सूचना देता था कि पुलिस आगे खड़ी है कि नहीं। आरोपित  हुजैफा ने अपने साथियों के साथ गाड़ियों को स्टार्ट करने में गाड़ियों की रेकी करने में तथा गाड़ियों को ले जाने में मदद करता था।अभी आरोपितों  से पूछताछ बाकी जो आरोपितों  को अदालत में पेश कर आरोपितों  को 7 दिन की पुलिस रिमाण्ड पर लिया  है। आरोपितों  से वाहन चोरी की और भी वारदात सुलझने की संभावना है।

Related posts

हरियाणा सरकार ने हरियाणा सिविल सचिवालय, चंडीगढ़ में ऑक्सीजन नियंत्रण कक्ष स्थापित किया

Ajit Sinha

अंशुल मेडिकल स्टोर के संचालक को जिला प्रशासन ने डिस्ट्रेस राशन टोकन फार्म 5 में बेचने के आरोप में किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha

गन पॉइंट पर मनी ट्रांसफर की दुकान के कर्मचारी से मोबाइल और कैश लूट का वीडियो वायरल

Ajit Sinha
//nossairt.net/4/2220576
error: Content is protected !!