Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : सौतेले बाप ने 14 बर्षीय नाबालिग बेटी के साथ किया लगातार कई दिनों तक बलात्कार , गिरफ्तार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद : सोतेले बाप ने 14 बर्षीय नाबालिग बेटी के साथ किया लगातार कई दिनों तक बलात्कार,, बाप बेटी के रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर ओल्ड फरीदाबाद थाना क्षेत्र की है जहां मार्बल का काम करने वाले पिता ने अपनी दूसरी पत्नी की बेटी के साथ कई दिनों तक बलात्कार किया जिससे पेरशान होकर नाबालिग बेटी ने अपने सौतेले पिता के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दी जिसपर पुलिस ने 506 और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
 पुलिस की गिरफ्त में नजर आ रहा ये व्यक्ति अपनी सौतेली बेटी के बलात्कार का आरोपी है जिस पर बेटी ने बलात्कार करने का आरोप लगाया है। जिसे पुलिस गिरफ्तार करने के बाद मैडिकल करवाने के लिये सिविल अस्पताल लेकर पहुंची जहां आरोपी पिता का मेडिकल करवाया गया।
महिला थाना एसीपी पूजा डाबला की माने तो 14 बर्षीय नाबालिग लडकी ने महिला थाने में शिकायत दी कि वह अपनी मां के साथ रहती है जो कि अपने पहले पति यानि पीडित लडकी के पिता को छोडकर आरोपी पिता के साथ रह रही है, वही सौतेला पिता नाबालिग लडकी को पिछले कई दिनों से हवस का शिकार बना रहा था जिससे परेशान होकर लडकी ने अपने पिता के खिलाफ बलात्कार करने की शिकायत दर्ज करवाई, लडकी शिकायत पर 506 और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिर$फ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी पिता बेटी द्वारा लगाये गये आरोप को गलत बता रहा है और कह रहा है कि उसने सौतेली बेटी के साथ ऐसा कुछ भी नहीं किया है।

Related posts

थाना सूरजकुंड ने खोरी गांव में जमीन बेचने वाले एक प्रॉपर्टी डीलर पर किया केस दर्ज, पथराव करने वाले 100 लोगों पर भी केस दर्ज।

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग: दसवीं के छात्र आत्महत्या के मामले में दिल्ली पब्लिक स्कूल व प्रताड़ित करने वाले छात्रों के खिलाफ केस दर्ज।

Ajit Sinha

मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल ,क्यूएस आई-गेज ओवरऑल डायमंड रेटिंग से सम्मानित होने वाला फरीदाबाद का पहला स्कूल बना

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x