Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: मृतक मुस्ताक ने विनोद बिधूड़ी और योगेश के हाथ पर तोड़ दिए थे, इसलिए उसकी गोली मारकर हत्या कर दी-दो अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच, डीएलएफ ने आज मुस्ताक हत्याकांड के दो आरोपितों को अरेस्ट किया है, इन दोनों आरोपितों को कोतवाली थाना में दर्ज मुकदमा नंबर -434, दिनांक 10 नवंबर -2021, भारतीय दंड संहिता की धारा  302 , 148 , 149, 307 आईपीसी व आर्म एक्ट के तहत मुकदमे में अरेस्ट किया है। अरेस्ट किए गए आरोपितों के नाम संदीप , उम्र 39 वर्ष, निवासी गुलावत गांव, जिला पलवल हाल एसी नगर , फरीदाबाद में रह रहा था और अजीत , उम्र 34 साल , निवासी एनआईटी हैं।   

पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उनकी मुस्ताक के साथ पुरानी रंजिश थी और इससे पहले मुस्ताक ने इसी रंजिश के चलते विनोद बिधूड़ी और योगेश के हाथ पर तोड़ दिए थे। इसी रंजिश के चलते आरोपितों ने गोली मारकर मुस्ताक की हत्या करवा दी थी। आरोपित वारदात को अंजाम देकर घटनास्थल से फरार हो गए थे और संदीप के पुराने गांव गुलावत के खेतों में छुपे हुए थे जिन्हें क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी अनिल कुमार की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर अरेस्ट कर लिया। क्राइम ब्रांच द्वारा आरोपियों को कल शनिवार को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और इस वारदात में शामिल मोटरसाइकिल सवार मुख्य आरोपित  जिन्होंने मुस्ताक को गोली मारी थी उनके बारे में पूछताछ करके मामले में शामिल सभी दोषियों को अरेस्ट किया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक पुलिस को दी अपनी शिकायत के मुताबिक 27 वर्षीय मृतक मुस्ताक के भाई मुमताज अहमद ने बताया कि उसके छोटे भाई मुस्ताक ने उसे बताया था कि गत  2 नवंबर को वह एसी नगर में ही स्थित अकाश होटल के पास लगी बिरयानी की रेहड़ी पर अपने दोस्तों के साथ खड़ा था कि 4 युवक एक सेंट्रो गाड़ी में बैठ कर आए जिसमें श्याम मिश्रा उर्फ मुन्ना पंडित, चंदन, भोली और बारा का नाम शामिल है। उन्होंने मुस्ताक के पास गाड़ी रोककर उसे धमकी देते हुए कहा कि इससे पहले तो तुम्हारे हाथ पैर तोड़े थे अबकी बार तुम्हें जान से मार देंगे धमकी देकर वह वहां से चले गए और मुस्ताक और उसके दोस्तों की रेकी करनी शुरू कर दी। आज सुबह मुमताज को सूचना प्राप्त हुई कि उसके भाई मुस्ताक और उसके दोस्त 26 वर्षीय मुबारक जब उसी रेहड़ी पर बिरयानी खा रहे थे तो fz मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो युवक आए जिसमें से मोटरसाइकिल चालक ने हेलमेट पहन रखा था और पीछे बैठे व्यक्ति ने मास्क से अपना चेहरा ढक रखा था। पीछे बैठे लड़के ने मुस्ताक और मुबारक पर गोली चला दी जिसमें गोली लगते ही मुस्ताक अपने घर की तरफ भागा तो पीछे से उसे एक और गोली मारी गई जिससे मुस्ताक नीचे गिर गया। नीचे गिरने के पश्चात आरोपियों ने उस पर फिर से गोलियां चलाई। मुस्ताक का कुल  5 गोलियां लगी तथा मुस्ताक के दोस्त मुबारक को भी जांघ में गोली लगी। इस मामले में मोटरसाइकिल सवार लड़कों के साथ स्कॉर्पियो व क्रेटा गाड़ी में अजीत कालिया, विनोद बिधूड़ी, चंदन, संदीप बैसला, अमित बैसला, श्याम मिश्रा उर्फ मोना पंडित, पुनीत पंडित, सुमित उर्फ मोनू का भी मौके पर मौजूद होने का पता चला है। वहां पर मौजूद व्यक्तियों ने दोनों को फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान मुस्ताक की मृत्यु हो गई। मृतक के भाई की शिकायत पर थाना कोतवाली में हत्या व अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई। पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी डीसीपी व एसीपी क्राइम, डीसीपी बल्लभगढ़, एसीपी एनआईटी व बड़खल ने मौके पर पहुंचकर हालातों का जायजा लिया। इस मामले के जांच की जिम्मेवारी क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपी गई है। और क्राइम ब्रांच , डीएलएफ की टीम ने दो आरोपितों को अरेस्ट किया है।  

Related posts

फरीदाबाद: त्रिवार्षिक कर्मचारी चुनावों में सुनील खटाना प्रदेश के प्रधान व यशपाल देशवाल बने प्रदेश के महासचिव ।

Ajit Sinha

“आपातकाल भारतीय इतिहास का सबसे अंधकारमय काल है”, मैं अपना नाम बदल कर शैलेंद्र रख लिया था: बंडारू दत्तात्रेय

Ajit Sinha

एक्शन में दिखी पुलिस, हरियाणा में बदमाशों व अवैध गतिविधियों के खिलाफ चला ’ऑपरेशन आक्रमण-3‘

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x