Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद हरियाणा

फरीदाबाद :श्रीमद भागवत कथा तो ज्ञान का अनमोल भंडार हैं, श्रीमद भागवत कथा सुनने वालों के सभी पाप नष्ट हो जाते है, दीपेंद्र हुड्डा ।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: जवाहर कालोनी स्थित हरियाण के पूर्व मंत्री पं. शिवचरण लाल शर्मा के आवास पर चल रही सात दिवसीय संगीतमयी श्रीमद भागवत कथा के मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे रोहतक के सांसद दीपेन्द्र हुडडा ने पूर्व मंत्री और शिवचरण लाल शर्मा और उनकी धर्मपत्नी श्रीमती माया शर्मा और कथा वाचकों से आशीर्वाद लिया और पूजा अर्चना की। इस मौके पर सांसद दीपेन्द्र हुडडा ने श्रीमद भागवत कथा को ज्ञान का अनमोल भंडार बताते हुए कहा कि श्रीमद भागवत कथा सुनने वालों के सभी पाप नष्ट हो जाते है।
जो भक्तजन कथा के उच्चारण को पूरी निष्ठा और श्रद्धा भाव से ग्रहण करते है वह पुण्य के भागीदार बनते है। उन्होंने बताया कि जिस स्थान पर भगवान की भक्ति और लोगों का आपसी प्रेम भाईचारा रहता है,वहां का वातावरण हमेशा शुद्ध व खुशहाल रहता है। श्रीमद भागवत कथा से ही प्रेम और भक्ति का ज्ञान प्राप्त होता है,इसलिए हमें ऐसे आयोजनों में भक्ति और श्रद्धापूर्वक बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए। सांसद दीपेन्द्र हुडडा के स्वागत के लिए पूर्व मंत्री के परिवार में पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर मुकेश शर्मा, समाजसेवी नीरज शर्मा, मुनेश शर्मा सहित एनआईटी विधानसभा-86 की भीड़ का भारी जमावाड़ा देखा गया। सांसद दीपेन्द्र हुडडा जब अपने कार्यकत्र्ताओं के साथ सारन पहुंचे तो उनके कार्यकत्र्ताओं ने सारन चौक से लेकर अपने आवास पर ढोल-नगाड़े बजा कर और फूलमाला पहना कर सांसद दीपेन्द्र हुडडा जिन्दाबाद, चौ. भूपेन्द्र सिंह हुडडा जिन्दाबाद के नारे लगाकर सारन चौक गुंजायमान कर दिया। सांसद दीपेन्द्र हुडा सारन चौक से जवाहर कालोनी तक ट्रेक्टर चलाकर पूर्व मंत्री के निवास पर पहुंचे ।
सांसद दीपेन्द्र हुडडा ने ऐसे धार्मिक कार्यक्रमों के लिए पूर्व मंत्री परिवार की प्रशंसा करते हुए कहा कि पूर्व मंत्री पं. शिवचरण लाल शर्मा के परिवार से अपना पारिवारिक रिश्ता वर्षों पुराना है और यह हमारे परिवार के सदस्य की तरह है और हमेशा ही रहेंगे। सांसद दीपेन्द्र हुडडा ने भाजपा सरकार को कोसते हुए कहा कि भाजपा के शासनकाल में आज हर वर्ग, मजदूर, किसान और आम जन दुखी है। कांग्रेस के शासनकाल में हरियााण नंबर-1 पर था आज जनता बिजली,पानी व अन्य मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रही है। महंगाई की मार ने किसान और गरीब वर्गों की कमर तोड़ कर रख दी है। किसानों को उनकी फसलों का उचित मुआवजा नहीं मिल पा रहा है। आए दिन किसान प्रदर्शन कर रहे है। भाजपा सरकार वैसे तो बेटी पढ़ाओं और बेटी बचाओं का नारा देती आ रही है परन्तु अपराध बढऩे के कारण बेटियां भी सुरक्षित नहीं है।
कांग्रेस के राज में प्रत्येक वर्ग चाहे वो मजदूर हो, किसान व पिछड़ा वर्ग हो सभी खुश और आने वाली सरकार अबकी कांग्रेस की सरकार होगी। श्रीमद भागवत कथा के आयोजन पर पूर्व मंत्री पं. शिवचरण लाल शर्मा ने कहा कि आज की इस भागदौड़ वाली जिंदगी में हर कोई तनाव में जी रहा है। इस तनाव को दूर करने के लिए श्रीमद भागवत कथा ही उतम साधन है। हमें धार्मिक कार्यक्रमों में भाग लेना चाहिए। तभी हम सुख और शांति से रह सकते है। श्रीमद भागवत कथा में भक्ति एवं आस्था का अनूठा संगम नजर आया है जिसमें श्रद्धालुओं ने श्रद्धापूर्वक कथा सुनी और पूजा अर्चना की। उन्होंने सभी श्रद्धालुगणों को प्रसाद वितरित कराया और श्री मद भागवत कथा में प्रतिदिन आने के लिए धन्यवाद किया।

Related posts

फरीदाबाद: भारत को 5 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था बनाने का लक्ष्य- नितिन गडकरी

Ajit Sinha

गुरुग्राम ब्रेकिंग: सरचार्ज माफी योजना का 30 नवंबर से पहले लाभ उठायें उपभोक्ता – पीसी मीणा

Ajit Sinha

फ्रेक्चर गैंग के सरगना और पलवल में दो लोगों को गोली मारने के आरोपी को क्राइम ब्रांच, 85 ने किया गिरफ्तार

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//tauphaub.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x